Friday , December 15 2017

IPS आशिक और IAS माशूका के बीच हुई मारपीट

मुंबई. एक तलाकशुदा आईपीएस अफसर और आईएएस गर्लफ्रेंड के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई और बात इतनी बढ़ गई कि आईपीएस ने माशूका की पिटाई कर दी.

यह मामला 5 सितंबर का है, लेकिन इसका खुलासा जुमेरात के रोज़ एक अंग्रेजी अखबार ने किया. जिसके बाद आईपीएस और आईएएस की लव स्टोरी सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. अखबार के मुताबिक, बड़े अफसरों के दखल की वजह से पुलिस केस दर्ज नहीं किया गया.

अखबार के मुताबिक, आईपीएस सचिन पाटिल इस बात से नाराज थे कि आईएएस सुमन रावत ने उनसे कहा था कि वह अपने घर देहरादून जा रही हैं, जबकि वह मुंबई में अपने दोस्त के साथ रह रही थीं. इस मामले में पाटिल ने वाकिया से इनकार नहीं किया है, जबकि सुमन ने इसे अफवाह बताया है.

पाटिल और रावत के बीच अफेयर की शुरूआत 2014 में महाराष्ट्र के उस्मानाबाद जिले में हुई. तब पाटिल उस्मानाबाद में एसपी और सुमन वहां सीईओ थीं. पाटिल का हाल ही में तलाक हुआ है. कुछ महीने पहले सुमन ने मुंबई ट्रांसफर मांगा था, जो उन्हें दे भी दिया गया था.

फिलहाल, सुमन महाराष्ट्र स्टेट रूरल लाइवली हुड्स मिशन में सीईओ हैं, इसकी ऑफिस नवी मुंबई में है. आईएएस सुमन नवी मुंबई में उदय चौधरी के घर बतौर पेइंग गेस्ट रहती हैं. सुमन और उदय पुराने दोस्त हैं. दोनों ने साल 2009 में एक ही साथ ग्रेजुएशन की डिग्री हासिल किये थे |

TOPPOPULARRECENT