इरफ़ान पठान ने इस टीम को अपने कोचिंग से बनाया बेहतरीन टीम!

इरफ़ान पठान ने इस टीम को अपने कोचिंग से बनाया बेहतरीन टीम!

हाल ही में क्रिकेट के तीनों प्रारूप में जम्मू-कश्मीर क्रिकेट टीम के प्रदर्शन में सुधार देखने को मिलता जा रहा है। वही 2018-19 क्रिकेट सत्र के मुकाबले टीम का वर्तमान में जारी 2019-20 के सत्र में प्रदर्शन काफी अच्छा और सकारात्मक हो गया है।

न्यूज़ ट्रैक पर छपी खबर के अनुसार, इस सत्र में क्रिकेट के तीनों प्रारूप में टीम के प्रदर्शन के साथ खिलाड़ियों के प्रदर्शन में भी सुधार हुआ है। टीम के मेंटर इरफान पठान और कोच मिलाप मेवाड़ के मार्गदर्शन में टीम के युवा खिलाड़ियों के साथ अनुभवी खिलाड़ियों के प्रदर्शन से टीम ने बड़ी टीमों के लाफ जीत हासिल कर चुके है।

मिली जानकारी केव अनुसार हम आपको बता दें 2019-20 सत्र में टीम के विजय हजारे ट्रॉफी के प्रदर्शन में पिछले सत्र के मुकाबले कुछ सुधार हुआ। इसमें हुई विजय हजारे ट्रॉफी में टीम ने नौ मुकाबलों में चार जीत हासिल की, जो पिछले वर्ष जीते मैचों की संख्या से अधिक रहा।

इस बार प्रतियोगिता में युवा और अनुभावी खिलाड़ियों ने अपने दर्शन से टीम को कई मुश्किल मैचों में जीत दिलाई।

खिलाड़ियों की तकनीक में सुधार पर हो रहा है
सूत्रों के मुताबिक विजय हजारे ट्रॉफी में जेएंडके की टीम के बल्लेबाजों ने ताबड़तोड़ रनों की बरसात की। इसमें कप्तान परवेज रसूल और शुभम खजूरिया के बल्ले से एक-एक शतक निकला, जबकि शुभम पुंडीर ने तीन और अब्दुल समद ने दो अर्द्धशतक लगाए।

जबकि पिछले सत्र में विजय हजारे ट्रॉफी में नौ मुकाबलों में बल्लेबाजों का निराशाजनक प्रदर्शन रहा। इसमें टीम की ओर से सिर्फ चार अर्द्धशतक लगे। इसके साथ वर्तमान में सूरत में चल रही सैयद मुश्ताक अली टी-20 ट्रॉफी में भी टीम का शानदार प्रदर्शन दिखया है।

वही हम बता दें कि हमारी टीम अच्छा कर रही है। खिलाड़ियों की खेलने की प्रतिभा और क्षमता है बस तकनीक पर ध्यान देने की जरूरत है।

विजय हजारे ट्रॉफी में हमारा प्रदर्शन उम्मीद से थोड़ा अच्छा रहा, लेकिन हमें और सुधार की जरूरत है। हमारे पास अनुभवी खिलाड़ियों के साथ युवा भी हैं जो मैच जिताने का दम रखते हैं।

Top Stories