Sunday , July 22 2018

IPL नीलामी में न बिकने पर इरफ़ान पठान हुए भावुक, फैन्स के नाम ट्विटर पर शेयर किया इमोशनल मैसेज

आईपीएल 2017 की नीलामी में ऑलराउंडर इरफान पठान को कोई खरीदार नहीं मिला। आईपीएल सीजन-10 में खेल प्रेमी अपने चाहिते गेंदबाज़ इरफ़ान पठान को खेलते नहीं देख पायेंगे। यह पहली बार होगा कि इरफान आईपीएल का हिस्सा नहीं होंगे।

ऐसा माना जा रहा है कि 50 लाख रुपये के बेस प्राइस वाले इरफ़ान को बार-बार चोटिल और आउट ऑफ फॉर्म होने की वजह से किसी टीम ने उन पर बोली लगाने में दिलचस्पी नहीं दिखाई।

बहरहाल, इस नीलामी में खुद को नज़रंदाज़ किए जाने पर दुखी इरफ़ान पठान ने ट्विटर पर अपने फैंस के लिए एक संदेश दिया है।

क्या लिखा है इरफ़ान ने

“2010 में मेरी पीठ में 5 फ्रैक्चर हुए। फिजियो ने मुझे कहा कि मैं शायद दोबारा कभी क्रिकेट नहीं खेल पाऊंगा। मुझे अपने सपने को छोड़ देना चाहिए। मैंने तब उनसे कहा था कि मैं कोई भी दर्द झेल सकता हूं, लेकिन अपने देश के लिए यह शानदार खेल छोड़ने का दर्द सहन नहीं कर सकता। मैंने कड़ी मेहनत की और इंडियन टीम में वापसी की।”

आगे उन्होंने लिखा, “मैंने अपने जीवन और करियर में कई बाधाओं का सामना किया है, लेकिन कभी हार नहीं मानी। यह मेरा कैरेक्टर है। मुझे ऐसा ही करना है और हमेशा यही करूंगा। अब मेरे सामने यह बाधा है। लेकिन मैं आप लोगों की दुआ और शुभकामनाओं से इसे पार कर लूंगा। मुझे अपने फैन्स से यही शेयर करना था जो मुझे अभी भी सपोर्ट कर रहे हैं।”

TOPPOPULARRECENT