VIDEO: वर्ल्ड की फेमस रॉक सिंगर ने कबूला इस्लाम, बोली- ‘गर्व महसूस कर रही हूं’

VIDEO: वर्ल्ड की फेमस रॉक सिंगर ने कबूला इस्लाम, बोली- ‘गर्व महसूस कर रही हूं’

आयरलैंड से संबंध रखने वाली विश्व विख्यात गायिका सीनीद ओ कोनोर, (Sinéad O’Connor) ने इस्लाम धर्म स्वीकार कर लिया है और अपना नाम, शोहदा डेविड रखा है।

ओ कोनोरे को नब्बे के दशक में Nothing Compares 2 U, गाने से विश्व ख्याति मिली थी। आयरिश पोस्ट के अनुसार ओ कोनोर ने अपने ट्विटर पेज पर एलान किया है कि वह कैथोलिक ईसाई धर्म छोड़ कर इस्लाम स्वीकार कर रही हैं।

ओ कोनोर ने अपने ट्विट में कहा है कि मैं इस्लाम धर्म स्वीकार करके गर्व का आभास कर रही हूं और धर्म का ज्ञान रखने वाले किसी भी व्यक्ति का स्वाभाविक गंतव्य है, सभी पवित्र ग्रंथ इस्लामस्वीकार करके गर्व का आभास कर रही हूं और धर्म का ज्ञान रखने वाले किसी भी व्यक का रास्ता दिखाते हैं जिसकी वजह से अन्य सभी ग्रंथ अनावश्यक हो जाते हैं।

https://twitter.com/DrUmarAlQadri/status/1055752099642916867?s=19

51 वर्षीय आयरिश गायिका ने कहा है कि वह अपना नाम भी बदल रही हैं और अब से उनका नाम ” शोहदा डेविड” होगा। उन्होंने अपने इस नये नाम से ट्विटर पर एकाउंट खोला है और उसमें पर्दे के साथ अपना फोटो पोस्ट किया है।

https://twitter.com/DrUmarAlQadri/status/1055819485972701184?s=19

पश्चिमी देशों इस्लाम के खिलाफ प्रचार का परिणाम उल्टा निकल रहा है और आंकड़े बताते हैं कि पहले की तुलना में अब अधिक संख्या में लोग , इस्लाम धर्म स्वीकार कर रहे हैं।

Top Stories