BJP ने CM के खिलाफ चुनाव लड़ने के लिए 36 करोड़ का दिया था ऑफर: इरोम शर्मिला

BJP ने CM के खिलाफ चुनाव लड़ने के लिए 36 करोड़ का दिया था ऑफर: इरोम शर्मिला
Click for full image

इंफाल: मणिपुर में AFSPA के खिलाफ सालों तक भूख हड़ताल करने वाली आयरन लेडी इरोम शर्मिला ने भाजपा पर गंभीर आरोप लगायें हैं।पहली बार मणिपुर विधानसभा चुनाव में उतरी इरोम शर्मिला ने कहा कि बीजेपी ने उन्हें विधानसभा चुनाव में सीएम ओकराम इबोबी के खिलाफ चुनाव लड़ने के लिए 36 करोड़ रुपए देने का ऑफर दिया था।

हालाँकि बीजेपी ने इरोम के दावे का खंडन किया है।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

ख़बर के मुताबिक़, इससे पहले भी रविवार को एक इंटरव्यू के दौरान इरोम ने बीजेपी प्रतिनिधि की इस करतूत के बारे में जिक्र किया था।

इंफाल में मीडिया से बातचीत के दौरान इरोम ने कहा कि मेरे इस बार राजनीति में कदम रखने के ऐलान के बाद बीजेपी के एक नेता मेरे अस्पताल के कमरे में मुझसे मिलने आए और मुझे पैसे ऑफर किया। इस दौरान उन्होंने मुझसे कहा कि अगर आप मुख्य मत्री इबोबी के खिलाफ चुनाव लड़ेंगी तो केन्द्र आपको पैसे देगा। बीजेपी नेता ने यह भी कहा कि अमित शाह से इस बारे में बात हो चुकी है।

बता दें कि इरोम ने इस बार मणिपुर विधानसभा चुनावों में मुख्यमंत्री इबोबी सिंह के खिलाफ चुनावी रण में उतरने के लिए अपनी नई पार्टी पीआरजेए का गठन किया है। मणिपुर की 60 सीटों के लिए विधानसभा चुनाव कराए जा रहे हैं। सूबे में दो चरणों में मतदान कराए जाएंगे। पहले चरण का मतदान 4 मार्च और दूसरे का 8 मार्च को होगा।

 

Top Stories