Friday , December 15 2017

ISIS हमारे लिए कोइ खतरा नहीं : इजराइल

Israeli Army's 20th new Chief of Staff lieutenant-general Benny Gantz, looks on after he received the rank of lieutenant-general from Prime Minister Benjamin Netanyahu and Defense Minister Ehud Barak (unseen) during a swearing-in ceremony at the Prime Minister's Office in Jerusalem on February 14, 2011. AFP PHOTO/GALI TIBBON

इस्राईल के साबिक चीफ ने कहा है कि आतंकवाद गुट दाइश हमारे लिए कोई खतरा नहीं है. मिस्र की अलयौमुस्साबे समाचार एजेंसी के मुताबीक इस्राईल की सेना के पूर्व चीफ बेनी गांतेस ने कहा है कि इलाके में दाइश की कार्यवाहियां, इस्राईल के हित में है.

गैर कानूनी तरीके से फिलिसतीन में हैफा यूनीवर्सीटी में जुमा को बोलते हुए इस्राईल की सेना के पूर्व चीफ ने कहा कि दाइश ने अभी तक इलाके में इस्राईल के हितों को कोई नुकसान नहीं पहुंचाया है. इसी बीच इस्राईल की सेना के खुफीया महकमा के चीफ का कहना है कि इराक और सीरिया में दाइश की हार जायोनी शासन के लिए हानिकारक होगा.

जानकार का कहना है कि जायोनी शासन, अतंकवाद गुट दइश की असलाह से मदद कर रहा हे. इसके इलावा वे आतंकी जो सीरिया में जख्मी होते हैं उनका इलाज इस्राईल के अस्पतालों में किया जाता है.

TOPPOPULARRECENT