ISL: महान घरेलू दौड़ के बाद, ओडिशा हैदराबाद में अंक की तलाश में है

ISL: महान घरेलू दौड़ के बाद, ओडिशा हैदराबाद में अंक की तलाश में है

बुधवार को जीएमसी बालयोगी एथलेटिक स्टेडियम में इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) की भिड़ंत में जब दो पक्ष हैदराबाद एफसी से भिड़ेंगे, तो ओडिशा एफसी का एक संघर्ष और अधिक दुखी होगा।

ओडिशा लगातार तीन जीत के साथ हैदराबाद की तरफ आया जिसने उन्हें तालिका में चौथे स्थान पर पहुंचा दिया। जोसेप गोमबाउ के पक्ष को पता चल जाएगा कि नीचे रखे गए हैदराबाद एफसी के खिलाफ एक और जीत उन्हें पीछा करने के पैक से पांच अंक दूर खींचेगी।

“हमारे लिए सबसे महत्वपूर्ण बात खेल-दर-खेल जाना है। हम हर एक खेल में अपना सर्वश्रेष्ठ करने की कोशिश करेंगे। मैं अपने खिलाड़ियों को दबाव में नहीं लाना चाहता। हमारे पास एक बड़ा दस्ता है। हम पास हैं। शीर्ष चार पर जाने के लिए छह गेम हैं। हम हर एक गेम को फाइनल मान रहे हैं।

उन्हें हैदराबाद से सावधान रहना होगा जिन्होंने 12 मैचों में सिर्फ पांच अंक जीतने के प्रबंधन के बाद क्लब के साथ अपने प्रबंधक फिल ब्राउन के तरीके को देखा है। ओडिशा मेजबान टीम से प्रतिक्रिया की उम्मीद करेगा क्योंकि खिलाड़ी अल्बर्ट रोका को प्रभावित करते दिखेंगे, जो अगले सत्र से क्लब का पूरा प्रभार संभालेंगे।

“नए कोच खेल देख रहे होंगे और खिलाड़ी कोच के सामने साबित करना चाहेंगे। वे जीतने की कोशिश करेंगे और, यह हमारे लिए एक चुनौतीपूर्ण खेल होगा,” गोमबाउ ने कहा।

मिडफील्डर मार्को स्टैंकोविक के निलंबन से हैदराबाद के कार्य को और अधिक कठिन बना दिया जाएगा। आदिल खान और रोहित कुमार की पसंद एक महत्वपूर्ण ओडिशा मिडफील्ड के खिलाफ खेलने के लिए महत्वपूर्ण भूमिका होगी।

लेकिन जिन छेदों को उन्हें प्लग करने की ज़रूरत है वे बचाव में हैं। हैदराबाद ने अभी तक इस सीज़न में क्लीन शीट रखने के लिए पिछले पांच मैचों में 15 गोल किए हैं।

हैदराबाद के सहायक कोच मेहराजुद्दीन ने कहा, “यह सीजन का एक मुश्किल बिंदु है। मैनेजर को सीजन के बीच में रिलीज किया गया था और हम टेबल के नीचे हैं। सीजन अब तक प्रशंसकों, प्रबंधन और खिलाड़ियों के लिए दुर्भाग्यपूर्ण रहा है।” Wadoo।

उन्होंने कहा, “अगले छह गेम, सभी खिलाड़ी अपने गौरव और प्रतिष्ठा के लिए खेलेंगे। वे जानते हैं कि हम शीर्ष चार में जगह बनाने वाले नहीं हैं। लेकिन वे अपना सर्वश्रेष्ठ देना चाहते हैं।”

मैथ्यू किलग्लोन की अगुवाई में रक्षा को ओडिशा के पार करने की क्षमता से सावधान रहने की जरूरत है। गोमबाउ की ओर से इस सीजन में, एक तरफ से सबसे अधिक आठ गोल किए गए हैं। हमले में, मार्सेलिन्हो को अधिक समर्थन की आवश्यकता है।

ओडिशा उन्हें लक्ष्य हासिल करने के लिए अरिदाने संतन और जिस्को हर्नांडेज़ के बीच साझेदारी की ओर देखेगा। यह जोड़ी मुंबई सिटी एफसी पर ओडिशा की 2-0 से जीत में एक गोल से आगे है। सैन्टाना ने अब तक सात गोल किए हैं जबकि जिस्को ने पांच योगदान दिए हैं। खतरनाक जोड़ी को ध्यान में रखते हुए हैदराबाद की प्राथमिकताओं की सूची में उच्च होना चाहिए।

हालांकि, ओडिशा मिडफील्डर विनीत राय की सेवाओं को छोड़ देगा जो निलंबित हैं।

ओडिशा तीन-गेम जीतने वाली लकीर पर है। लेकिन वो सभी मैच भुवनेश्वर के घर पर थे। यह देखा जाना बाकी है कि वे हैदराबाद की परिस्थितियों के अनुकूल कैसे बने, खासकर इस तथ्य को देखते हुए कि उनका दूर का रिकॉर्ड खराब रहा है। ओडिशा ने इस सीजन में अपने छह मैचों में से केवल एक मैच जीता है और 11 गोल घर से दूर किए हैं।

Top Stories