Monday , February 26 2018

‘इस्लाम दुश्मन शक्तियां मिलकर मुस्लिम दुनियां के खिलाफ युद्ध लड़ रही हैं’

श्रीनगर: नेशनल कांफेरेंस के अध्यक्ष व सांसद डॉक्टर फारूक अब्दुल्लाह ने कहा कि एक योजनाबद्ध साजिश के तहत इस्लाम दुश्मन शक्तियां मिलकर मुस्लिम दुनियां के खिलाफ युद्ध कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि पूरी मुस्लिम दुनियां इस समय एक मुश्किल दौर से दोचार है। दुनियां के प्राचीन और विकसित इस्लामी देश, जो इस्लामी कल्चर के केंद्र रहे हैं, उनको खनडरों में बदलने का सिलसिला जारी है।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

फारूक अब्दुल्लाह ने उन बातों का इज़हार रविवार को श्रीनगर में एक समारोह से ख़िताब करते हुए किया। उन्होंने इराक़, सीरिया, लेबनान, फिलिस्तीन, मिस्र, तुर्की, अफगानिस्तान, यमन व अन्य देशों की मिसाल पेश करते हुए कहा कि उन देशों में इस्लामिक विश्वविद्यालय, दंशिगाहेंम मदरसे, इस्लामी निर्माण कला की शानदार इमारतें और इस्लामिक लाइब्रेरियां एक योजनाबद्ध साजिश के तहत बर्बाद कि गईं।

उन्होंने कहा कि आज हमारे उन पवित्र और एतिहासिक इस्लामी देशों में हर रोज़ कीमती जानें जा रही है, जिससे इंसानियत कांप उठती है। लाखों की संख्या में मुसलमान प्रवासी बनकर दर दर की ठोकरें कहा रहे हैं। फारूक अब्दुल्लाह ने कहा कि दुश्मन की साजिश इसलिए कामियाब हो रही है, क्योंकि मुसलमानों में एकता की कमी है।

TOPPOPULARRECENT