Thursday , November 23 2017
Home / World / सियासत की तरफ से जद्दा में लगाई गई इस्लामिक केलीग्राफ़ी और आर्ट्स की प्रदर्शनी

सियासत की तरफ से जद्दा में लगाई गई इस्लामिक केलीग्राफ़ी और आर्ट्स की प्रदर्शनी

जद्दा में भारत के राजदूत, कॉन्सल जनरल ऑफ इंडिया मोहम्मद नूर रहमान शेख़ और सियासत के एडिटर मिस्टर जाहिद अली खान ने इस्लामिक केलीग्राफ़ी और आर्ट प्रदर्शनी का उद्घाटन किया। इस्लामिक केलीग्राफ़ी प्रदर्शनी का आयोजन जद्दा में इंडीयन कोंसलेट जनरल ऑफ़िस के प्रेस कक्ष में किया गया।

मिस्टर नूर रहमान ने प्रदर्शनी की प्रशंसा की। इसी के साथ विभिन्न देशों के राजदूत भी प्रदर्शनी में मौजूद रहे और इसकी सराहना की।

साथ ही साथ बड़ी तादाद सऊदी के और भारत के नागरिक नहि प्रदर्शनी में मौजूद रहे। प्रदर्शनी में सियासत के मैनेजिंग एडिटर मिस्टर ज़हीरुद्दीन अली खान और मोहम्मद हाफेज ने इस्लामिक केलीग्राफ़ी और आट्र्स पर रौशनी डाली और ख़ुलासा किया कि अब तक इस्लामिक केलीग्राफ़ी प्रदर्शनी भारत से लेकर विदेशों तक कई शहरों में आयोजित की जा चुकी है।

आपको बता दें की जद्दा की कोंसलेट जनरल ओफ़ इंडिया और साऊदी इंडीयन बिज़नेस ने मिल कर कोंसलेट जनरल ओफ़ इंडिया के परिसर में तीन दिवसीय फ़ूड फ़ेस्टिवल का आयोजन किया है। यह फ़ूड फ़ेस्टिवल पहली एप्रिल तक चलेगा। इसी के साथ मिस्टर जाहिद अली खान ने यह भी बताया कि बांग्लादेश के राजदूत जनरल भी बंगलादेश में प्रदर्शनी की गुज़ारिश कर चुके हैं।

TOPPOPULARRECENT