इजरायल ने सीरिया पर फिर किया हमला!

इजरायल ने सीरिया पर फिर किया हमला!
Click for full image

सीरियाई समाचार एजेंसी सना की रिपोर्ट के मुताबिक, इज़राइली मिसाइल ने शनिवार देर से सीरियाई राजधानी के हवाई अड्डे पर हमले किये। जिससे एयर डिफेंसों को सक्रिय किया गया, जिसने कई परियोजनाओं को गोली मार दी गयी।

सना न्यूज़ एजेंसी के एक सैन्य सूत्र ने कहा, हमारी वायु रक्षा ने दमिश्क अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर एक इजरायली मिसाइल हमले का जवाब दिया और कई शत्रुतापूर्ण मिसाइलों को गोली मार दी।

एजेंसी ने बिना किसी नुक्सान या हताहत की जानकारी दिए बिना हमले की फुटेज और कुछ तसवीरें सांझा की। एक अशांत वीडियो में, शहर की रोशनी दूरी के साथ रात के आसमान में एक उज्ज्वल विस्फोट देखा गया।

दमिश्क में एएफपी के संवाददाता ने शनिवार को जोरदार विस्फोट सुना, इसके बाद कई छोटे विस्फोट हुए। इज़राइली सेना ने घटना पर टिप्पणी करने से इंकार कर दिया।

ब्रिटेन स्थित युद्ध मॉनिटर, मानवाधिकारों के सीरियाई वेधशाला ने शनिवार के हमलों से हवाई अड्डे के बाहर एक हथियार डिपो मारा। वेधशाला प्रमुख रामी अब्देल रहमान ने एएफपी को बताया, “मिसाइलों, इज़राइली होने का संदेह है, दमिश्क अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे के पास एक हथियार गोदाम नष्ट कर दिया गया।

Top Stories