पॉर्न साइट पर नौकरानी के साथ विडियो किया अपलोड, आईटी प्रफेशनल गिरफ्तार

पॉर्न साइट पर नौकरानी के साथ विडियो किया अपलोड, आईटी प्रफेशनल गिरफ्तार
Click for full image

पॉर्नोग्रफी वेबसाइट में अपनी घरेलू नौकरानी के साथ अंतंरग पलों को अपलोड करने के आरोप में 28 वर्षीय आईटी प्रफेशनल को हैदराबाद में हिरासत में लिया गया गया है। आरोपी नागेश्वर राव हैदराबाद में एक प्रतिष्ठित सॉफ्टवेयर फर्म में कर्मचारी हैं।
नागेश्वर पर आरोप है कि उन्होंने नौकरानी के साथ निजी पलों का विडियो रिकॉर्ड किया और बाद में उनमें से एक विडियो को प्रीमियम पार्टनर बनने के लिए वेबसाइट में अपलोड कर दिया।

बेटे के दोस्त ने देखा वह क्लिप
पीड़िता के बेटे के एक दोस्त ने उस क्लिप को देखा और परिवार को बताया। इसके बाद पीड़िता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई, जिसके बाद नागेश्वर को हिरासत में लिया गया। रचाकोंदा एसीपी जी. संदीप ने बताया, ‘आरोपी पॉर्न वेबसाइट का प्रीमियम मेंबर बनना चाहता था और यह उसका पहला और एकमात्र विडियो था, जिसे उसने अपलोड किया था।’

उन्होंने आगे बताया, ‘वेबसाइट का प्रीमियम मेंबर बनने के लिए एक को विडियो अपलोड करना होता है और वेबसाइट ओनर इसके लिए भुगतान करता है। इसके बाद विडियो अपलोड करते रहने पर सदस्यों को पॉइंट मिलते रहते हैं।’

वेबसाइट से विडियो हटाने की कोशिश
शिकायत दर्ज होने के बाद पुलिस विडियो को वेबसाइट से हटाने का प्रयास कर रही है। इस मामले में नागेश्वर राव से भी पूछताछ की जा रही है। उन पर रेप, आईटी और एससी/एसटी ऐक्ट के तहत मामला दर्ज हुआ है।

Top Stories