Monday , April 23 2018

वेबसाइट के जरिए शादी कर महिला से ठगी का आरोपी गिरफ्तार

नई दिल्ली। सरिता विहार थाना पुलिस ने ऑनलाइन वेबसाइट के जरिए शादी कर महिला से ठगी करने के मामले में आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। यूपी के रामपुर में 2017 में दोनों का विवाह हुआ और आसिफ ने कथित तौर पर 9 लाख रुपये लिए और 19 दिन के लिए दिल्ली के होटल में महिला के साथ अत्याचार किया।

आरोपित की पहचान मुंबई निवासी आफिस इकबाल मेनन के रूप में हुई है। पुलिस के अनुसार, पीड़िता परिवार के साथ ईस्ट गुरु अंगद नगर लक्ष्मी नगर में रहती हैं। पुलिस को दी शिकायत में पीड़िता ने बताया कि उन्होंने सिम्प्लीमैरीडॉटकॉम नामक वेबसाइट पर आरोपित की प्रभावी प्रोफाइल देखी थी।

इससे परिवार वाले भी राजी थे। इसके बाद 17 नंवबर 2016 से मैसेज पर दोनों की बातचीत होने लगी। उसके बाद बीते साल 15 मई 2017 को वीथ्रीएस मॉल में उससे मिली थी। जिसके बाद मिलने का सिलसिला जारी रहा। बाद में 19 जून 2017 को रामपुर में निकाह कर लिया। आरोप है कि आसिफ ने उनके खाते से रुपये निकालता रहा और रिश्तेदारों से भी रुपये लेता रहा।

उसके बाद वह 17 दिसंबर 2017 को उसे जसोला स्थित एक होटल में लेकर आया और करीब 19 दिनों तक यहां पर उसने साथ रखा। बाद में उसके साथ मारपीट करता रहा और फिर एक दिन फरार हो गया। इसके बाद पीड़िता ने पुलिस में मामले की शिकायत दी। आरोपित को पकड़वाने के लिए खुद जाल बनाया। आरोपित को बीते 4 अप्रैल को सरिता विहार इलाके में बुलाने के बाद पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को दबोच लिया।

TOPPOPULARRECENT