इवांका ट्रम्प, जारेड कुशनेर ने पिछले साल 82 मिलियन डॉलर कमाए : रिपोर्ट

इवांका ट्रम्प, जारेड कुशनेर ने पिछले साल 82 मिलियन डॉलर कमाए : रिपोर्ट
Click for full image

वाशिंगटन। राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प की बेटी और दामाद ने पिछले साल व्हाइट हाउस के सलाहकार के रूप में सेवा करते हुए बाहरी आय कंपनियों में निवेश सौदों के कारण कम से कम $ 82 मिलियन की कमाई की है।

वॉशिंगटन पोस्ट ने वित्तीय प्रकटीकरण फॉर्म का हवाला देते हुए कहा कि इवांका ट्रम्प ने वाशिंगटन में ट्रम्प इंटरनेशनल होटल में अपनी हिस्सेदारी से $ 3.9 मिलियन की कमाई की, साथ ही साथ ट्रम्प संगठन से $ 2 मिलियन से अधिक का भुगतान किया।

उसके पति जारेड कुशनेर ने न्यू जर्सी में कुशनेर कॉस अपार्टमेंट कॉम्प्लेक्स क्वाइल रिज से आय में $ 5 मिलियन से अधिक की कमाई की। कुशनेर ने अपने परिवार की रीयल एस्टेट कंपनी से जुड़ी दर्जनों कंपनियों से आय की घोषणा की है। पोस्ट में कहा गया है कि उन्होंने कम से कम $ 70 मिलियन का अधिग्रहण किया।

पोस्ट ने अनुमान लगाया कि कुशनेर की संपत्ति पिछले वर्ष 179 मिलियन डॉलर से बढ़कर 735 मिलियन डॉलर हो गई है जो कि ट्रम्प के लिए 55.3 मिलियन डॉलर और 75.6 मिलियन डॉलर के बीच थी।

जुलाई 2017 में उनके पिछले वित्तीय प्रकटीकरण के समय उन्होंने व्यापार उद्यमों से कम से कम $ 19 मिलियन की संयुक्त आय और जनवरी 2016 और 2017 के आरंभ में रियल एस्टेट और अन्य राजस्व में $ 80 मिलियन की संयुक्त आय अर्जित की है।

Top Stories