जम्मू कश्मीर: सेना को बड़ी कामयाबी, सीमा पर घुसपैठ कर रहे पांच आतंकी किया ढेर

जम्मू कश्मीर: सेना को बड़ी कामयाबी, सीमा पर घुसपैठ कर रहे पांच आतंकी किया ढेर
Click for full image

जम्मू: जम्मू कश्मीर के जिला कुपवाड़ा में भारतीय सेना को एक बड़ी कामयाबी मिली है। सेना ने कुपवाड़ा के केरन सेक्टर में पांच आतंकियों को मार गिराया है। जानकारी के अनुसार, ये आतंकी कुपवाड़ा में घुसपैठ की कोशिश कर रहे थे, जिसे सेना के जवानों ने नाकाम करते हुए उन्हें मार गिराया। हालांकि ऑपरेशन अभी तक जारी है। खबरों की मानें तो अभी वहां और भी आतंकी छिपे हो सकते हैं।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

बता दें कि इससे पहले भी गुरूवार को भी आतंकियों ने सेना के जवानों पर हमला किया था। आतंकियों ने केरन सेक्टर में सेना की पेट्रोलिंग पार्टी पर हमला किया था। इस हमले में दो जवान घायल हो गए थे।

वहीँ हमले के बाद विदेश मंत्रालय ने गुरुवार को बताया कि पाकिस्तान ने 2018 में भारत व पाकिस्तान के बीच 2003 के संघर्षविराम समझौते का 1,000 से ज्यादा बार उल्लंघन किया है। विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता रवीश कुमार ने संवाददाता सम्मेलन में कहा कि हम पाकिस्तान की तरफ से अकारण संघर्षविराम उल्लंघन को बहुत गंभीरता से लेते हैं, क्योंकि इसमें जीवन व संपत्ति की हानि होती है।

बता दें कि भारत ने रमजान के महीने में जम्मू एवं कश्मीर में संघर्षविराम और सीमा पर युद्धबंदी का ऐलान किया हुआ है लेकिन इस अवधि के दौरान पाकिस्तान की तरफ से अकारण संघर्षविराम का उल्लंघन जारी है।

Top Stories