Monday , December 18 2017

मिस्र में चला शाहरुख खान का जादू, ‘जब हैरी मेट सेजल’ हुई रिलीज

काहिरा। बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान के फैंस न सिर्फ भारत में बल्कि दुनिया के हर कोने में मौजूद हैं। किंग खान के रोमांस का जादू मिस्र के लोगों पर भी जबरदस्त चला है। अब शाहरुख के मिस्र के फैंस के लिए उनकी पिछले दिनों आई फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ को यहां के सिनेमाघरों में रिलीज किया गया है।

इस फिल्म में किंग खान के साथ अनुष्का शर्मा भी मुख्य भी मुख्य किरदार निभाती हुई दिखाई दे रही हैं। मिस्र में भारत के राजदूत संजय भट्टाचार्य ने यहां फिल्म की विशेष स्क्रीनिंग का उद्घाटन किया और कहा कि वह लंबे समय बाद मिस्र में हो रही किसी हिंदी फिल्म की स्क्रीनिंग को लेकर उत्साहित हैं।

राजदूत ने कहा, “मिस्र के लोग अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान और कई अन्य को बहुत प्यार करते हैं। वे इस फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

मुझे उम्मीद है कि इस पूरे साल नई भारतीय फिल्मों की नियमित स्क्रीनिंग होगी। मिस्र के बॉक्स ऑफिस पर एक बार फिर भारत फिल्मों का राज हो सकता है।“

फिल्मकार इम्तियाज अली के निर्देशन में बनी ‘जब हैरी मेट सेजल’ मिस्र के काहिरा, इस्कंदरिया और पोर्ट सईद शहरों के 13 सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। गौरतलब है कि शाहरुख के भारतीय फैंस को इस फिल्म से जितनी उम्मीदें थीं यह उतनी खरी नहीं उतर पाई।

TOPPOPULARRECENT