जग्गा जासूस की इस अभिनेत्री ने की आत्महत्या

जग्गा जासूस की इस अभिनेत्री ने की आत्महत्या
Click for full image

गुड़गांव: सोमवार शाम गुड़गांव के सुशांत लोक इलाके में रहने वाली असम अभिनेत्री और गायिका, बिदिशा बेजबारुआ की लाश उसके घर से पंखे से लटकी बरामद हुई। बिदिशा ने रणबीर कपूर के साथ जग्गा जासूस में स्क्रीन शेयर किया है। बिदिशा अपने पति की वजह से परेशान रहती थी।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

एनडीटीवी के अनुसार बिदिशा के पिता ने उसके पति के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है, जिसके बाद पुलिस ने उनके पति निशीत को आज सुबह गिरफ्तार कर लिया है।
बिदिशा बेज़बारुआ असम की मूल निवासी थी, और वहां की मशहूर टीवी शख्सियत थी, उन्होंने कई स्टेज शो किए थे। वह हाल ही में मुंबई से गुड़गांव शिफ्ट हुई थी।

पुलिस उपायुक्त (पूर्व) दीपक सहाराण ने कहा, कि बेज़बरुआ को उनके किराए के मकान के छत से लटका पाया गया। उन्होंने कहा कि अभिनेत्री के पिता ने पुलिस को बताया था कि वह अपना फोन नहीं उठा रही है। उसके पिता को कुछ गलत लग रहा था क्योंकि वह सोमवार शाम से फोन नहीं उठा रही थी। उन्होंने पुलिस से संपर्क किया और उसको स्थानीय पते का विवरण दिया। जब पुलिस मौके पर पहुंची तो मेन गेट और दरवाज़ा अंदर से बंद था, पुलिस टीम ने दरवाज़ा तोडा तो उसकी लाश पंखे से लटकी मिली।

पुलिस ने बताया कि पीड़िता के पिता ने अपनी शिकायत में दावा किया कि उन्होंने प्रेम विवाह किया था, लेकिन अक्सर उनका पति के साथ झगडा होता था। उनके मोबाइल फोन, फेसबुक और सोशल नेटवर्किंग साइट से हुई बातचीत की जांच पुलिस टीम द्वारा की जा रही है। उसके पास से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है।

Top Stories