गोलीबारी की वारदातों से जामिया नगर सहम गया, कई घायल

गोलीबारी की वारदातों से जामिया नगर सहम गया, कई घायल

नई दिल्ली: जामिया नगर क्षेत्र के कई अलग अलग जगहों पर ताबड़तोड़ गोली चलने से सनसनी फ़ैल गई। इस गोलीबारी में कई लोग घायल हो गये हैं। घायलों का इलाज एम्स के ट्रामा सेंटर में चल रहा है जिन में एक की स्थिति चिंताजनक है, उसके सीने में गोली लगी है।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

आरोप है कि स्थानीय पुलिस की दिलचस्पी अपराधियों पर शिकंजा कसने और सरेआम हथियारों की नुमाइश की बरामदगी पर नहीं बल्कि गैर कानूनी कंस्ट्रक्शन करा के वसूली करने में ज़्यादा दिखाई देती है। बताया जाता है कि पिछले तीन साल के रिकार्ड पर नज़र डाली जाए तो आधा दर्जन हत्या की वारदातें पेश आ चुकी हैं जिसकी वजह से स्थानीय जनता सहमे हुए हैं और समाज के दुश्मन तत्व के हौसले बढ़े हुए हैं।

सुचना के अनुसार जामिया नगर क्षेत्र के अबुल फजल, शाहीन बाग़ और नूर नगर क्षेत्र में गोलीबारी की वारदातें हुई हैं। उनमें एक शाहीन बाफ मामले में शादी से पहले ही एक सरफिरे ने अपने होने वाले हमसफर को गोली मार दी। घायल की पहचान अफसान के तौर पर हुई और उसे इलाज के लिए होस्पिटल में दाखिल कराया गया है। पुलिस के मुताबिक अफसान शाहीन बाग में अपने परिवार के साथ रहता था।

इसके अलावा अबुल फजल इन्क्लेव में भी गोली चलने की वारदातें सामने आई हैं जिन में किसी न किसी रूप में घायल होने की बात सामने आई है। पुलिस सूत्रों के अनुसार आरोपी का नाम दानिश बताया जा रहा है जिसकी अफसान की साली से शादी होने वाली है, शादी को लेकर ही अफसान और दानिश के बीच खीचतान चल रही थी, रविवार की सुबह शाहीन बाग क्षेत्र में ही दानिश अपने होने वाले हमसफर से मिलने आया था जहाँ उसने अफसान को गोली मार दी।

Top Stories