Saturday , December 16 2017

जामिया में RSS की इफ़्तार पार्टी, सड़क पर रोज़ा खोलकर विरोध करेंगे छात्र

आरएसएस के मुस्लिम मुस्लिम राष्ट्रिय मंच की तरफ़ से जामिया मिल्लिया इस्लामिया में आयोजित इफ़्तार पार्टी का यूनिवर्सिटी के छात्रों ने विरोध करने का फ़ैसला किया है।

यह इफ़्तार पार्टी 5 जून को यूनिवर्सिटी के स्पोर्ट्स काम्प्लेक्स में होनी है जिसमे चीफ गेस्ट के तौर पर आरएसएस के प्रचारक इन्द्रेश कुमार आने वाले हैं। साथ ही यूनिवर्सिटी वाईस चांसलर भी इसमें शामिल रहेंगे।

लेकिन छात्रों को इन्द्रेश कुमार के नाम पर आपत्ति है। छात्रों का कहना है कि इन्द्रेश कुमार कई बम धमाके के आरोपी हैं। इसलिए हम उनका विरोध कर रहे हैं।

जामिया यूनिवर्सिटी के पीएचडी रिसर्च स्कॉलर इमरान चौधरी ने कहा कि इन्द्रेश कुमार पर मालेगांव, समझौता एक्सप्रेस, अजमेर और हैदराबाद बम ब्लास्ट के आरोप है। इसलिए हम उनके और उनके संगठन मुस्लिम राष्ट्रीय मंच का ज़ोरदार तरीके से विरोध करेंगे।

जामिया के मीरान हैदर ने बताया कि इस इफ्तार पार्टी के विरोध में हमलोग अपनी एक अलग इफ्तार पार्टी का आयोजन करने जा रहे है जोकि स्पोर्ट्स काम्प्लेक्स के बाहर सड़क पर होगी।

उन्होंने बताया कि इस विरोध प्रदर्शन में जामिया एलुमनाई भी हमारा साथ देंगे और हम सड़क पर इफ्तार करके और काला झंडा दिखाकर अपना प्रदर्शन करेंगे।

 

TOPPOPULARRECENT