Tuesday , September 18 2018

जमीअत उलेमा-ए-हिन्द का मुस्लिम छात्रों को स्कॉलरशिप देने का एलान, ऐसे करें अप्लाई

जमीअत उलेमा-ए-हिन्द (अरशद मदनी) ने मुस्लिम छात्रों को प्रोफेशनल कोर्सेस के लिए स्कॉलरशिप देने का एलान किया है। जमीअत ने नोटिफिकेशन जारी कर इसकी सूचना दी है।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

नोटिफिकेशन के अनुसार, जमीअत ने मिल्लत के उन होनहार, मेहनती और ज़रूरतमंद छात्र व छात्राओं को उच्च शिक्षा के लिए वित्तीय मदद देने का एलान किया है, जो छात्र या छात्राएं किसी सरकारी या गैर सरकारी संस्था में इंजिनियरिंग, मेडिसिन, एग्रीकल्चर, हार्टिकल्चर, एनिमल हसबैंड्री, एजुकेशन, टूरिज़म, जर्नलिज्म, मीडिया आदि से सबंधित या किसी भी टेक्निकल/प्रोफेशनल कोर्स में साल 2017-18 में एडमिशन ले चुके हों। लेकिन वित्तीय कठिनाई की वजह से उसको पूरा करने की क्षमता न रखते हों।

ऐसे करें आवेदन:

वित्तीय मदद के योग्य उम्मीदवार को चाहिए कि वह जमीअत उलेमा-ए-हिन्द की वेबसाइट (www.jamiatulamaihind.com) से आवेदन फॉर्म डाउनलोड करके उसे भरें और मांगे गये दस्तावेजों की कोपियाँ संलग्न करके इस ई-मेल आईडी ([email protected]) पर 25 अगस्त 2017 तक ई-मेल कर दें।

नोटिफिकेशन के अनुसार डायरेक्ट या डाक से भेजे गए न मुकम्मल फार्म बगैर किसी कार्रवाई के रिजेक्ट कर दिए जायेंगे। विभिन्न कोर्सेस में जरूरतमंद उम्मीदवारों को मेरिट की बुनियाद पर मुनासिब वित्तीय मदद दी जायेगी। स्कोलरशिप से संबंधित सभी मामलों में इमदादी फंड के ज़िम्मेदारों का फैसला आखिरी फैसला होगा।

TOPPOPULARRECENT