बिहार में जंगल राज का आगाज, एसएसपी पर फायरिंग

बिहार में जंगल राज का आगाज, एसएसपी पर फायरिंग

बेगूसराय: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के सुशासन के दावों की एक बार फिर हवा निकलती दिख रही है। यहां अपराधियों का हौसला इतना बुलंद हो गया है कि एसएसपी जैसे बड़े पदाधिकारी पर भी फायरिंग करने से तनिक भी नहीं डरते। बुधवार को बिहार में अपराधियों ने बुलंद मंसूबे के साथ सरेआम एएसपी पर फायरिंग कर दी।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

खबर के मुताबिक, बेगुसराय के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के वरीएघु में अपराधियों ने सरेआम एएसपी मिथिलेश कुमार पर गोलियों की बौछार कर दी हालांकि एएसपी बाल-बाल बच गए। वारदात के बाद तुरंत एक्टिव हुई पुलिस ने खदेड़ कर एक अपराधी को गिरफ्तार कर लिया जबकि बाकी फरार होने में कामयाब रहे।

गोली चलाने वाले अपराधियों में से एक अपराधी को गिरफ्तार कर पुलिस थाने लाई। जिसके बाद उससे पूछताछ चल रही है। हालांकि खुलेआम गोली चलाने का ये कोई पहला मामला नहीं। हाल के दिनों में बेगूसराय समेत बिहार के कई जिलों में अपराधियों ने अपनी मौजूदगी दर्ज कराई है।

आको बता दें कि बिहार में पिछले कई महीनो से नितीश सरकार हिंसा रोकने में असफल रही है। पिछले दिनों बिहार के कई जिलो में दंगे हुए। नीतीश कुमार के पिछले दो कार्यकाल के मुकाबले इस बार हिंसा और अपराध की घटनाओ में इजाफा हुआ है।

Top Stories