Wednesday , December 13 2017

JDU के सीनियर नेता लालू प्रसाद से मिलने पहुंचे, गठबंधन पर हो सकती है बातचीत

पटना। जदयू नेता और पूर्व मंत्री रमई अभी-अभी राजद सुप्रीमों लालू प्रसाद यादव से मिलने के लिए उनके आवास पर पहुंचे हैं। रमई राम के अलावे लालू प्रसाद यादव के करीबियों में शुमार पूर्व सांसद शिवानन्द तिवारी भी उनसे मुलाक़ात करने के लिए लालू यादव के आवास पर पहुंचे हैं।

राजद और जदयू के बीच बढ़ी दूरियां को मिटाने के लिए रमई राम कोशिश में जुट गए हैं। इस बात का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि अपने 4 दिन की RJD को मोहलत वाले बयान से रमई राम पलट गए हैं।

उन्होंने कहा है कि मैने 4 दिन मोहलत की नहीं कही थी बात। हमने 4 दिन में राजद को सफाई देने को कहा था। आरजेडी-जेडीयू में सुलह करने की कवायद शुरू हो गई है।

राजद और जदयू के बीच डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के इस्तीफे को लेकर लगातार बयानबाजी जारी है। जहां सीएम नीतीश कुमार भ्रष्टाचार के मामले में कोई समझौता नहीं करना चाहते है इस कारण तेजस्वी के इस्तीफे पर अड़े हैं वहीं राजद के सभी विधायक और राजद सुप्रीमों लालू यादव खुद इस बात को साफ नकार चुके हैं और कहा है कि किसी के धमकियों से नहीं डरते हैं।

ऐसे में राजद के तीखे तेवर के बाद शायद जदयू कोई बीच का रास्ता निकालने में जुट गई है। जदयू के तरफ से दिया गया चार दिन का अल्टीमेटम खत्म हो चुका है लेकिन अनहि अभीतक तेजस्वी पर कोई फैसला लिया गया है और नहीं राजद अपने स्टैंड से पीछे हटी है।

जदयू पार्टी के विधायकों की मीटिंग के बाद जदयू नेता और पूर्व मंत्री रमई राम ने ही सबसे पहले कहा था कि चार दिन का समय तेजस्वी यादव को दिया गया है इन्तजार कीजिये जिसके बाद राजद और जदयू के बीच दूरियां बढ़ गई।

TOPPOPULARRECENT