जेडीयू ने बीजेपी को दी चेतावनी, मचा घमासान!

जेडीयू ने बीजेपी को दी चेतावनी, मचा घमासान!

सीएम पद के चेहरे को लेकर भाजपा और जदयू के बीच विवाद जारी है।जदयू के प्रधान महासचिव केसी त्यागी ने कहा है कि नीतीश कुमार किसी के रहमोकरम पर मुख्यमंत्री नहीं हैं। उन्हें भाजपा या जदयू ने नहीं, जनता ने बिहार का नेतृत्व सौंपा है।

जागरण डॉट कॉम के अनुसार, सोमवार को भाजपा के एमएलसी संजय पासवान ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को दिल्ली की राजनीति करने की नसीहत दे दी तो वहीं मंगलवार को भी हम को छोड़कर भाजपा में शामिल हुए नेता महाचंद्र प्रसाद सिंह ने भी नीतीश कुमार को यही नसीहत दे डाली।

वहीं, भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष डॉ सीपी ठाकुर ने भी मंगलवार को पूर्व केंद्रीय मंत्री विधान पार्षद संजय पासवान के बयान का समर्थन करते हुए मुख्यमंत्री पद के लिए भाजपा को एक बार मौका देने की मांग की है।

मंगलवार को मीडिया से बातचीत में डॉ ठाकुर ने कहा कि भाजपा पहले की तरह कमजोर नहीं बल्कि देश में अभी सबसे मजबूत पार्टी है। भाजपा के पास सबसे ताकतवर पीएम नरेंद्र मोदी हैं।

संजय पासवान का कहना था कि नीतीश कुमार पिछले 15 साल से बिहार के सीएम हैं, अब उन्हें सीएम पद भाजपा के लिए छोड़ देना चाहिए और अब नीतीश को केंद्र सरकार में जिम्मेदारी संभालनी चाहिए। इसके बाद बिहार में एनडीए नेताओं के बीच बयानबाजियों का दौर चल रहा है जिसपर कांग्रेस ने भी कटाक्ष किया है।

मंगलवार को जेडीयू के प्रधान महासचिव केसी त्यागी (KC Tyagi) ने बीजेपी को नसीहत दी है और कहा कि पार्टी पदाधिकारी बनाती है और जनता नेता बनाती है।

उन्होंने कड़ी चेतावनी देते हुए कहा कि बयानबीर नेता अपने बड़बोले बयान से बचें। जेडीयू के किसी नेता ने कभी बीजेपी के शीर्ष नेतृत्व के खिलाफ कुछ नहीं बोला है।

त्यागी ने कहा कि नीतीश कुमार किसी के रहमोकरम पर नहीं जनता के जनादेश पर मुख्यमंत्री बने हैं। उन्होंने कहा कि इस तरह के बयान एनडीए की चुनावी योजना को कमजोर करते हैं, लिहाज़ा सभी दल के नेता ऐसे बयान देने से परहेज करें।

Top Stories