Saturday , November 25 2017
Home / Bihar News / रोडरेज केस: जेडीयू MLC के बेटे रॉकी यादव समेत 3 को उम्रकैद

रोडरेज केस: जेडीयू MLC के बेटे रॉकी यादव समेत 3 को उम्रकैद

बिहार के आदित्य सचदेवा हत्याकांड मामले में बुधवार को एडीजे कोर्ट ने जेडीयू की एमलसी मनोरमा देवी के बेटे रॉकी समेत 3 लोगों को उम्रकैद की सज़ा सुनाई। साथ ही कोर्ट ने रॉकी पर 1 लाख का जुर्माना भी ठोका।

एडीजे-वन सच्चिदानंद सिंह ने इस मामले में रॉकी यादव के पिता बिंदी यादव को भी अपराधियों को संरक्षण देने और गलत सूचना देने का दोषी करार देते हुए 5 साल की सज़ा सुनाई, साथ ही उस पर 50 हजार का जुर्माना भी लगाया है।

फैसले के बाद रॉकी यादव के वकील अनिल सिन्हा ने कहा कि हम इसके खिलाफ हाईकोर्ट में अपील करेंगे।

बता दें कि 7 मई, 2016 को आदित्य सचदेवा अपने दोस्त नासिर हुसैन, आयुष अग्रवाल, मो. कैफी, अंकित अग्रवाल के साथ बोधगया से घर लौट रहा था। रास्ते में साइड पास मांगने के दौरान उसका रॉकी यादव से झगड़ा हो गया। इस पर गुस्साए रॉकी यादव ने गया की पुलिस लाइन रोड पर आदित्य सचदेवा की गोली मारकर हत्या कर दी।

इस मामले में रॉकी यादव और उसके दो दोस्त टोनी यादव और एमएलसी के सुरक्षा गार्ड राजेश कुमार को भी गिरफ्तार किया गया था। इस मामले में 9 मई 2016 को रामपुर थाना में केस संख्या 130/16 दर्ज है, जिसके बाद 12 मई को रॉकी यादव को गिरफ्तार किया गया था और दोनों पक्षों के बयान दर्ज किए गए थे।

वहीं, आदित्य की मां चंदा सचदेवा ने कहा कि मैं नहीं चाहती की मेरे बेटे के हत्यारों को फांसी की सजा मिले। किसी के फांसी पर चढ़ जाने से मेरा बेटा तो वापस नहीं आएगा। मैं एक मां हूं और रॉकी की मां का दर्द भी समझ सकती हूं। वह भले जेल में रहे, लेकिन जिंदा तो रहेगा।

TOPPOPULARRECENT