Saturday , December 16 2017

इस्तीफा देंगे JDU सांसद वीरेन्द्र कुमार, कहा- संघी नीतीश के साथ रहना पसंद नहीं

बिहार के मुख्यमंत्री नितीश कुमार द्वारा महागठबंधन छोड़कर भाजपा में शामिल होने पर नाराज जनता दल यूनाइटेड के केरल प्रदेश अध्यक्ष व राज्यसभा सांसद वीरेन्द्र कुमार ने पार्टी छोड़ने की घोषणा कर दी है। उन्होंने ऐसे फैसले लेने और पार्टी छोड़ने के लिए जदयू अध्यक्ष के बदलते रवैये को जिम्मेदार बताया है।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

रिपोर्ट के अनुसार, राज्यसभा सांसद वीरेन्द्र कुमार ने बुधवार को अपने एक बयान में कहा कि उनके पार्टी अध्यक्ष नीतीश कुमार संघी बन चुके हैं, ऐसे नेता के साथ एक पल भी रहना बर्दाश्त नहीं करेंगे। अपने इस्तीफे के बारे में बताते हुए उन्होंने पत्रकारों से कहा कि, मैंने राज्य सभा से इस्तीफा देने का फैसला कर लिया है। अब मैं नीतीश कुमार के नेतृत्व में राज्यसभा सांसद बना रहना नहीं चाहता हूं, क्योंकि उन्होंने संघ परिवार की सदस्यता ले ली है।

उन्होंने बताया कि राज्य सभा से इस्तीफा देने के बारे में वे मुख्यमंत्री को बता चुके हैं, और जल्द ही राज्यसभा के सभापति को इस्तीफा सौंप दिया जाएगा।

बता दें कि नितीश द्वारा महागठबंधन तोड़ने और बीजेपी के साथ हाथ मिलाकर सरकार बनाने का फैसले का वीरेन्द्र कुमार ने विरोध किया था। उन्होंने इस बात को पहले भी बता चुके हैं कि वह नीतीश के इस फैसले से खुश नहीं हैं।

TOPPOPULARRECENT