दिल्ली चुनाव में बटन प्यार से ही दबेगा ताकि जोर का झटका धीरे से लगे- प्रशांत किशोर

दिल्ली चुनाव में बटन प्यार से ही दबेगा ताकि जोर का झटका धीरे से लगे- प्रशांत किशोर

दिल्ली विधानसभा चुनाव 2020 के चुनाव प्रचार के दौरान राजनीतिक दलों के नेताओं के बीच जुवानी जंग और आरोप प्रत्यारोप सिलसिला जारी है।

 

हरिभूमी पर छपी खबर के अनुसार, आम आदमी पार्टी (आप) नेता और रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने मंगलवार को केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के शाहीन बाग वाले बयान पलटवार किया है।

 

प्रशांत किशोर ने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा कि 8 फरवरी को दिल्ली में EVM का बटन तो प्यार से ही दबेगा। ज़ोर का झटका धीरे से लगना चाहिए ताकि आपसी भाईचारा और सौहार्द ख़तरे में ना पड़े न्याय, स्वतंत्रता, समानता और भाई चारा।

 

सोमवार को केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार करते हुए कांग्रेस और आम आदमी पार्टी को आड़े हाथों लिया था।

 

 

उन्होंने बाबरपुर में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) का विरोध करने वालों पर भी निशाना साधा।

 

अमित शाह ने कहा था कि पीएम मोदी नागरिकता कानून को लेकर आये लेकिन कांग्रेस नेता राहुल गांधी और अरविंद केजरीवाल एंड कंपनी इसका विरोध कर रही हैं।

 

दिल्ली में दंगे कराए, लोगों को उकसाया, भड़काया, गुमराह किया और बसें जलाईं। यदि ये लोग दोबारा आये तो दिल्ली सुरक्षित नहीं रह सकती। इसके अलावा उन्होंने कहा था कि ईवीएम का बटन इतने गुस्से के साथ दबाना कि बटन यहां बाबरपुर में दबे, करंट शाहीन बाग के अंदर लगे।

 

 

Top Stories