मोदी सरकार को उखाड़ फेंकने के लिए तीसरे मोर्चे की अगुवाई करें ममता बनर्जी- राम जेठमलानी

मोदी सरकार को उखाड़ फेंकने के लिए तीसरे मोर्चे की अगुवाई करें ममता बनर्जी- राम जेठमलानी

देश के सबसे काबिल और वरिष्ठ वकील राम जेठमलानी ने कहा है कि मोदी सरकार को सत्ता से बाहर करने के लिए पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी तीसरे मोर्चे की अगुवाई करें।

साल 2014 के लोकसभा चुनाव में नरेंद्र मोदी के समर्थक रहे पूर्व कानून मंत्री और बीजेपी नेता राम जेठमलानी अब उनके विरोध में उतर गए हैं।

राम जेठमलानी ने अगले साल (2019) होने वाले लोकसभा चुनाव में पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी के नेतृ्त्व में गैर कांग्रेसी और गैर बीजेपी तीसरे मोर्च की हिमायत की है।

इंदौर प्रेस क्लब में पत्रकारों से राम जेठमलानी ने कहा, विदेशों से कालाधन वापस लाने के वादे पर भारत वापस लाने में कांग्रेस या बीजेपी ने बूझकर रुचि नहीं दिखाई जो देश की जनता के साथ जुर्म है। इसलिए देश को ईमानदार तीसरे मोर्चे की जरूरत है।

ममता बनर्जी की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा, मैं चाहता हूं कि नरेंद्र मोदी सरकार सत्ता से बाहर हो जाए और ममता बनर्जी के नेतृत्व में तीसरे मोर्च की सरकार बने। ममता बनर्जी में प्रधानमंत्री बनने की योग्यता है।

कालेधन को लेकर जेठमलानी ने वित्त मंत्री अरुण जेटली की भी आलोचना की और कहा, इस सरकार को सत्ता में बने रहने का कोई हक नहीं है।

Top Stories