Thursday , December 14 2017

झारखण्ड: 7 साल की बच्ची के साथ यौन उत्पीड़न करने वाले प्रिंसिपल का शर्मनाक बयान

रांची: भाजपा शासित राज्य झारखंड की राजधानी रांची से एक मासूम बच्ची के सात यौन उत्पीरण का मामला सामने आया है। जहां स्कूल के प्रिंसिपल ने 7 साल की यूकेजी की छात्रा बच्ची के साथ यौन हमला किया। अफ़सोस जनक बात यह है कि आरोपी प्रिंसिपल ने अपने बचाव में बेहद शर्मनाक बयान दिया है।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

यह घटना झारखंड के कोडरमा की तिलैया बस्ती वार्ड नंबर दो में संचालित तिलैया पब्लिक स्कूल की है जहां 29 नवंबर को स्कूल के प्रिंसिपल जेवियर उर्फ फ्रांसिस जेवियर (67) ने बच्ची को वाशरूम में लेजाकर हमला किया। जबकि हैवानियत की शिकार बच्ची यूकेजी की छात्रा है।

पुलिस के मुताबिक, मामला तब प्रकाश में आया जब 29 नवंबर प्रिंसिपल ने फिर से ओरल सेक्स के लिए दबाव बनाया। इसके बाद छात्रा के पिता ने तिलैया पुलिस स्टेशन में केस दर्ज करवाया है। पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है और इस शख्स को 15 दिन के लिए जेल भेज दिया है।

गिरफ़्तारी के बाद प्रिंसिपल ने मीडिया के सामने अपना गुनाह कबूल करते हुए बेहद ही शर्मनाक बयान दिया। उनहोंने ने अपने बचाव में कहा कि उसके द्वारा की गई यह एक छोटी सी गलती थी, क्योंकि उसने बच्ची के साथ इंटरकोर्स (सेक्स) नहीं किया था।

उधर बच्ची के पिता का आरोप है कि 29 नवंबर को प्रिंसिपल बच्ची को वाशरूम में ले गया, वहां उसने बच्ची के कपड़े उतारे और अपने कपड़े उतारकर उसके साथ अश्लील हरकत की। जिसके बाद बच्ची जोर से चिल्लाने लगी तो प्रिंसिपल ने उसे जबरन चुप करा दिया। बाद में बच्ची ने इस बात की जानकारी अपने माता-पिता को दी।

TOPPOPULARRECENT