JIO का नया धमाका, 50 पैसे प्रति मिनट करीये ISD कॉल!

JIO का नया धमाका, 50 पैसे प्रति मिनट करीये ISD कॉल!

भारतीय टेलीकॉम सेक्‍टर के प्रीपेड सेक्‍टर में तहलका मचाने के बाद रिलायंस जियो ने अब पोस्‍टपेड सेगमेंट में धमाका किया है। कंपनी ने ‘जीरो टच’ नाम से एक पोस्‍टपेड प्‍लान लॉन्‍च किया है जिसके तहत ग्राहकों को अनलिमिटेड बेनि‍फिट की पेशकश की जाएगी।

सबसे बड़ी बात यह है कि जीरो टच पोस्‍टपेड प्‍लान के ग्राहक मात्र 50 पैसे प्रति मिनट की दर पर इंटरनेशनल कॉल कर सकेंगे। रिलायंस जियो की यह पोस्‍टपेड सर्विस 15 मई से उपलब्‍ध होगी।

कंपना का दावा है कि जिस तरह इसने प्रीपेड ग्राहकों के अनुभव को बेहतर बनाया है वैसे ही उसका यह नया पोस्‍टपेड प्‍लान ‘जीरो टच’ भी पोस्‍टपेट टैरिफ का सबसे अच्‍छा अनुभव देगा।

जियो का यह भी दावा है कि उसका यह प्‍लान भारत ही नहीं बल्कि विश्‍व में सबसे सस्‍ता पोस्‍टपेड प्‍लान होगा। यह प्‍लान खास तौर से उन ग्राहकों के लिए है जो प्रीपेड ग्राहकों की तुलना में पोस्‍टपेड के तहत ज्‍यादा बिल का भुगतान करते हैं।

जियो ने अपने पोस्‍टपेड ग्राहकों के लिए काफी आकर्षक ISD और अंतरराष्‍ट्रीय रोमिंग टैरिफ लॉन्‍च किए हैं। जीरो टच प्‍लान के सभी सिम में पहले से ही ISD कॉलिंग एक्टिवेटेड रहेगी।

जियो ‘जीरो टच’ पोस्‍टपेड प्‍लान के लिए आपको नंबर बदलने की जरूरत नहीं पड़ेगी। इसके लिए आपको अपना नंबर पोर्ट करवाना होगा और जियो न केवल सिम की होम डिलिवरी करेगी बल्कि e-KYC के जरिए 5 मिनट में उसे एक्टिवेट भी कर देगी।

Top Stories