Saturday , November 18 2017
Home / Social Media / Jio के विज्ञापन को लेकर पीएम मोदी का उडा मज़ाक, लोगों ने वोडाफोन के विज्ञापन वाले कुत्ते से की तुलना!

Jio के विज्ञापन को लेकर पीएम मोदी का उडा मज़ाक, लोगों ने वोडाफोन के विज्ञापन वाले कुत्ते से की तुलना!

नई दिल्ली: पीएम मोदी का रिलायंस जियो के विज्ञापन में संभावित ब्रांड ऐम्बेसडर के तौर मार्केट में आने के बाद से ही सोशल मीडिया उनकी कडी आलोचना और मज़ाक उडाया जा रहा है ।

सोशल मीडिया पर लोंगो ने मोदी के पूर्व में दिये बयान जिसमें कि उन्होंने गुजरात दंगों में मारे मुसलमानों को लेकर पूँछे गये एक सवाल के जवाब में दिये गये उत्तर जिसमें उन्होंने कहा था कि “कुत्ते का पिल्ला अगर गाडी के नीचे आजाये तो दुख होता है ” को quote करते हुये सोशल मीडिया पर लोगों ने लिखा कि मोदी जी कल तक जिन मुसलमानों की तुलना कुत्ते से किया करते थे वे आज स्वंय रिलायंस जियो के प्रमोशन के लिये वोडाफोन के ब्रांड ऐम्बेस्डर कुत्ते की प्रतिस्पर्धा करते नज़र आ रहे हैं । सोशल मीडिया पर लोगों ने पीऐम मोदी की आलोचना करते हुये यहाँ तक लिखा कि समय बहुत बलवान जो व्यक्ति पूर्व में मुसलमानों की तुलना कुत्ते से करता था आज वो स्वंय उसी श्रेणी में खडा है । पी ऐम मोदी के लिये इस्तेमाल होने वाले शब्द Namo पर भी लोगों ने चुटकी लेते हुये लिखा है कि Namo का अर्थ Narendr Modi नहीं बल्कि Neeta Ambani’s Marketing Officer है ।

Facebook पर हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करें

TOPPOPULARRECENT