Wednesday , December 13 2017

JNU के महिषासुर इवेंट में हुआ था शामिल: उदित राज

2Q==(11)

बीजेपी MP उदित राज ने जेएनयू में हुए महिषासुर इवेंट में शामिल होने की बात मान ली है. हालांकि उन्होंने कहा कि साल 2013 में वह बीजेपी के सदस्य नहीं थे.

अंबेडकर के विचारों को रखने गया था
उदित राज ने कहा कि 2013 में महिषासुर दिवस पर हुए इवेंट में उन्हें बाबा साहब अंबेडकर पर विचार रखने के लिए बुलाया गया था. उदित राज के मुताबिक बाबा साहब अंबेडकर ने भी सुर-असुर पर अपने विचार रखे थे. अंबेडकर भी असुर को भारत निवासी मानते थे. उदित ने खुदको बाबा साहब अंबेडकर के विचारों का पालन करने वाला बताया. उन्होंने यह भी कहा कि बाबा साहब अंबेडकर भी क्या अब अपने इन विचारों के लिए आकर माफी मांगे?

उदित के मुताबिक बाबा साहब राष्ट्रवादी थे और वे भी राष्ट्रवादी हैं. हालांकि उन्होंने दो टूक कहा कि बीजेपी में शामिल होने के बाद वह इस आयोजन में नहीं गए थे. उदित ने यह भी कहा कि स्मृति ईरानी ने किस संदर्भ में इस आयोजन का जिक्र किया यह उन्हीं से पूछा जाए.

उदित राज के बयान के बाद बीजेपी ने खुदको उनसे अलग कर लिया है. बीजेपी नेता मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा है कि साल 2013 में उदित राज बीजेपी के सदस्य नहीं थे. बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने भी कहा है कि अगर उदित राज इस आयोजन में गए थे तो इसका जवाब भी वही देंगे.

TOPPOPULARRECENT