Sunday , December 17 2017

JNU तनाजा : JNU को दहशतगर्द का अड्डा कहना ग़लत, केजरीवाल ने मोदी को लिखा ख़त

नई दिल्ली : जेएनयू तनाजा पर दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल ने PM नरेंद्र मोदी को ख़त लिखकर दखल देने की मांग की है. केजरीवाल ने पीएम मोदी को लिखा है कि जेएनयू में मुल्क मुखालिफ नारेबाजी के खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए, लेकिन इसके नाम पर बेगुनाहों को हिरासत में नहीं लिया जाना चाहिए. कोमीवाद  के नाम पर खौफ पैदा नहीं किया जा सकता.

केजरीवाल ने अपने ख़त में लिखा है कि जेएनयू एक बावकार तालीमी इदारा है और इसके स्टूडेंट्स ने इंटरनेशनल स्तर पर काफी नाम कमाया है. एकाध हादसों के बहाने इसे आंतकवादियों के अड्डे के तौर में प्रचारित किया जाना बेहद गलत होगा. यह आईनी इदारों को डराकर अपने इशारों पर चलाने जैसा है.

letter-to-prime-minister-dated-16_021616054408

केजरीवाल ने पटियाला हाउस कोर्ट में कन्हैया की पेशी के दौरान हुए हंगामे पर भी पीएम मोदी का ध्यान खींचा है. उन्होंने लिखा है कि कोर्ट परिसर में बीजेपी MLA ओपी शर्मा ने मारपीट की है. यह भी खबर आई है कि उन्होंने बंदूक रहने पर जान से मार देने की बात कही है. केजरीवाल ने लिखा कि पीएम उन्हें बुलाकर डांट दें इससे बड़ा फर्क पड़ेगा. नहीं तो ओपी शर्मा अपने सिर पर केंद्र सरकार का हाथ समझते रहेंगे. इसका गलत पैगाम जाएगा.

TOPPOPULARRECENT