जॉर्डन राजकुमारी ने ब्रिटिश पत्रकार रोनाल्ड डाहल के पोते से की शादी

जॉर्डन राजकुमारी ने ब्रिटिश पत्रकार रोनाल्ड डाहल के पोते से की शादी

जॉर्डन की राजकुमारी रायहा बिंत अल-हुसैन ने ब्रिटिश लेखक रोनाल्ड डाहल के पोते नेड डोनोवन से इस सप्ताह इंग्लैंड में शादी कर ली।

34 वर्षीय दुल्हन ने मंगलवार को अपने ट्विटर अकाउंट पर समारोह से तस्वीरें पोस्ट कीं, और अपने शुभ विचारों के लिए शुभचिंतकों को धन्यवाद दिया। उन्होंने यह भी कहा कि दंपति अप्रैल में जॉर्डन में शादी करने वाले थे, हालांकि COVID-19 महामारी के कारण, उत्सव को भविष्य में जॉर्डन में पुनर्निर्धारित किया जाएगा।

उन्होने लिखा: “हमारी शादी में आपकी तरह के संदेशों के लिए आप सभी का धन्यवाद! जबकि यह मूल रूप से जॉर्डन में अप्रैल के लिए योजनाबद्ध था, महामारी ने उन योजनाओं को पटरी से उतार दिया और यह मेरे पति के परिवार के लिए यूके में सुरक्षित था। भगवान की इच्छा है, हम स्थिति को अनुमति देने के लिए जॉर्डन में जश्न मनाने की आशा करते हैं। ”

यह पुष्टि नहीं की गई है कि नवविवाहितों की शादी कहां हुई थी, लेकिन यह एक देश की संपत्ति प्रतीत हुई, जहां जोड़ी तस्वीरों के लिए बगीचे में खड़ी थी। इस समारोह में राजकुमारी की मां क्वीन नूर, यूके में जॉर्डन के राजदूत उमर नाहर और दूल्हे के परिवार के कुछ सदस्यों ने हिस्सा लिया था।

नेशनल के अनुसार, शादी से पहले, राजकुमारी राय्या के पति 26 वर्षीय स्वतंत्र पत्रकार नेड डोनोवन ने इस्लाम धर्म अपना लिया और अपना नाम बदलकर फारिस रख लिया।  वह वर्तमान में अरबी भी सीख रहा है।

Top Stories