Sunday , November 19 2017
Home / Khaas Khabar / BJP की आलोचना करने पर लड़की को आया धमकियों भरा फोन, कहा तुम्हे और तुम्हारे मुस्लिम दोस्तों को मार देंगे

BJP की आलोचना करने पर लड़की को आया धमकियों भरा फोन, कहा तुम्हे और तुम्हारे मुस्लिम दोस्तों को मार देंगे

दिल्ली में जर्नलिज्म की पढाई कर रही एक छात्रा को बीजेपी द्वारा गालियां देने और उसके कुछ मुस्लिम दोस्तों को मारने की धमकी मिलने का मामला सामने आया है। पटना की रहने वाली इस छात्रा का नाम सुष्मिता सिन्हा हैं। सुष्मिता का कहना है कि उसने अपनी फेसबुक पर बीजेपी की आलोचना करते हुए एक पोस्ट डाला था।

जिसके बाद अनीश झा नाम के एक लड़के ने फोन किया और गालियां दी। जिसके बारे में सुष्मिता ने फेसबुक पर एक और पोस्ट डाली और साथ में उस लड़के के कॉल की रिकॉर्डिंग भी अपलोड की थी लेकिन इसे भी फेसबुक से हटवा दिया गया।

सुष्मिता ने अपने फेसबुक पोस्ट में लिखा था, ‘उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की जीत के बाद अनिश झा नाम का एक युवक बीजेपी की आलोचना करने पर लगातार मुझे कॉल करके गालियां और धमकी दे रहा है। मुझे गालियां देने के साथ ही वह मेरे मुस्लिम दोस्तों का नाम ले रहा है।

उन्हें पीट-पीट कर जान से मारने की धमकी देते हुए कह रहा था कि इन मियां लोगों को देश के बाहर भगा देंगे। वह दिल्ली 1 से 6 मई के बीच आ रहा है और हमें मार देगा। मैंने उन कॉल्स की रिकॉर्डिंग भी अपलोड की है। मैंने वो सारी बातें नहीं लिखी, जो उसने मुझे कही, क्योंकि ऐसा किया तो फेसबुक मेरी पोस्ट को हटा देगा।’

TOPPOPULARRECENT