Friday , December 15 2017

मोदी भक्त ने किया ज्वाला गुट्टा की मां पर कमेंट, स्टार शटलर ने दिया मुंहतोड़ जवाब

दुनिया में भारत का नाम रौशन करने वाली स्टार शटलर ज्वाला गुट्टा को सोशल मीडिया में ट्रोल करने की कोशिश की गई । पीएम मोदी के समर्थक ने ज्वाला की मां पर टिप्पणी की जिसके बाद ज्वाला गुट्टा भड़क गईं ।

ट्विटर पर एक यूजर ने उनकी मां को चाइनीज़ कहते हुए उनपर आरोप लगाया कि इसीलिए आप हमेशा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ बोलती रहती हैं। इस बात से ज्वाला काफी नाराज हो गईं और उस यूजर से भिड़ गईं ।

ज्वाला गुट्टा की मां येलन गुट्टा चीन की हैं, जिनकी शादी तेलगांना के क्रांति गुट्टा से हुई थी। इसी बात को लेकर पीएम मोदी के समर्थक ने गुट्टा पर सवाल खड़े किए ।

ज्वाला गुट्टा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। ज्वाला गुट्टा सत्ताधारी पार्टियों से भी सवाल जवाब करती रहती हैं। ज्वाला मौजूदा मोदी सरकार को भी कुछ बातों में आड़े हाथों लेने से नहीं चूकती हैं।

एक यूजर ने ट्विटर पर ज्वाला गुट्टा को लिखा- आपकी मां चाइनीज हैं तो आप हर बार मोदी का विरोध करेंगी? चीनी सेना भारत में आजकल चर्चा में है, लेकिन ज्वाला ने जवाब देने से पहले यूजर को चेतावनी देना सही समझा। ज्वाला ने रिप्लाई किया, ‘आप कहने से पहले दो बार सोचो।’

 

जिसके बाद ज्वाला ने जवाब दिया, “जब आप मेरे माता-पिता को बातचीत में शामिल कर लेते हैं..आपको उम्मीद करनी चाहिए कि आप मेरी साइड नहीं देखते! माइंड इट।

 

 

 

यूजर ने दोबारा ट्वीट कर ज्वाला से पूछा ‘आपके माता-पिता के लिए सम्मान के साथ मैं किसी पर सवाल नहीं उठा रहा हूं। मेरा इरादा पता करने का है कि आखिर में वो क्या है जो शटलर को नरेंद्र मोदी विरोधी बनाता है?’

इस ट्वीट के बाद बाद नाराज ज्वाला ने जवाब दिया- ‘सबसे पहले तो मेरे अंदर आपके लिए थोड़ा भी सम्मान नहीं बचा है, तो मुझे नहीं लगता कि आपको मुझसे कोई जवाब मिलेगा। दूसरा, अगर आपके पास कोई सवाल है तो सीधे पूछो!’

 

ज्वाला के जवाब वायरल होने के बाद यूजर ने अपना ट्विटर अकाउंट ही डिलीट कर दिया है।

TOPPOPULARRECENT