Sunday , April 22 2018

पैगंबर मोहम्मद (PBUH) इतने महान हैं कि फेसबुक पोस्ट उनके लिए मायने नहीं रखता: मोहम्मद कैफ

पश्चिम बंगाल के बशीरहाट में एक फेसबुक पोस्ट से हालात बिगड़ गए, जिसके बाद राजनीति अपने चरम पर है। पोस्ट के बाद हुई हिंसा के दौरान कई पुलिस की गाड़ियों में आग लगा दी गई थी, जिससे हालात और भी बिगड़े। इस सबके बीच पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद कैफ ने भी इस घटना को लेकर पोस्ट किया है।

कैफ ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा कि मोहम्मद साहेब इतने महान हैं कि एक फेसबुक पोस्ट उनके लिए मायने नहीं रखता है, लेकिन उसके लिए करोड़ों की संपत्ति का नुकसान करदेना उनकी ही शिक्षा के खिलाफ है। ये शर्मनाक है।

बता दें कि इस हफ्ते की शुरुआत में एक किशोर की आपत्तिजनक फेसबुक पोस्ट के कारण लेकर बदुरिया और इसके आसपास के इलाकों- केवशा बाजार, बांसतला, रामचंद्रपुर और तेंतुलिया में सांप्रदायिक दंगे भड़क गए थे। आरोपी किशोर की गिरफ्तारी के बाद भी दोनों समुदायों के बीच झाड़पें हुईं।

सड़क जाम कर दिया गया। दुकानों को तोड़ दिया गया और गाड़ियों को आग के हवाले कर दिया गया। हालात काबू में करने के लिए राज्य सरकार को बशीरहाट, बादुरिया, स्वरूपनगर और डेगंगा में इंटरनेट सेवाएं अस्थायी तौर पर रोकनी पड़ी, ताकि सोशल मीडिया के जरिये अफवाह फैलने से रोका जा सके।

TOPPOPULARRECENT