कलबुर्गी : रमजान माह में गंदे पानी की आपूर्ति से लोग नाराज़, एसडीपीआई ने दिया ज्ञापन

कलबुर्गी : रमजान माह में गंदे पानी की आपूर्ति से लोग नाराज़, एसडीपीआई ने दिया ज्ञापन

कर्नाटक के कलबुर्गी शहर के कई इलाकों में रमजान के महीने में गंदे पानी की आपूर्ति होने से स्थानीय लोग नाराज़ हैं। लोगों का कहना है कि वह शुद्ध पेयजल की मांग कर रहे हैं, लेकिन इस ओर कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा है। लगातार गंदे पानी की आपूर्ति होने से लोगों में बीमारियां फैलने की आशंका बनी हुई हैं।

स्थानीय सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इण्डिया (एसडीपीआई) का एक प्रतिनिधिमण्डल जल विभाग के अधिकारी से मिला और इस समस्या से अवगत करते हुए अपनी मांगों से सम्बंधित ज्ञापन सौंपा। एसडीपीआई के प्रतिनिधिमण्डल ने सम्बंधित अधिकारी को गंदे पानी की दो बोतल भी दिखाई जिसकी आपूर्ति कई इलाकों में हो रही है।

ज्ञापन में कहा गया है कि शहर में सप्ताह में एक बार पेयजल की आपूर्ति होती है और वो भी दूषित पानी की जिसको किसी काम में भी नहीं लिया जा सकता है। लोग उनके जनप्रतिनिधिओं से भी नाराज़ हैं क्योंकि किसी ने इस समस्या को लेकर कोई कदम नहीं उठाया है।

एसडीपीआई के स्थानीय पदाधिकारियों ने लोगों की इस समस्या को जल विभाग के अधिकारी के समक्ष रखा और उचित कार्रवाई की मांग की। ज्ञापन में कहा गया है कि यदि उनकी मांग पर ध्यान नहीं दिया जाता है तो शहर के लोग आगामी 21 जून को सुबह 11 बजे विभाग के कार्यालय के समक्ष विरोध प्रदर्शन करेंगे।

इस मौके पर एसडीपीआई के पदाधिकारियों में मोहम्मद मोहसिन, शाहिद नजीर, सैयद जाकिर, एजाज साब, रहीम पटेल मुख्य रूप से उपस्थित थे।

Top Stories