कमलेश की मां कुसुम बोलीं- इंसाफ नहीं मिला तो तलवार उठाएंगे

कमलेश की मां कुसुम बोलीं- इंसाफ नहीं मिला तो तलवार उठाएंगे

हिंदू समाज पार्टी के नेता कमलेश तिवारी हत्याकांड में आज तीसरे दिन भी पुलिस के हाथ खाली हैं. उत्तर प्रदेश पुलिस को अहम सुराग तो मिलें हैं लेकिन तिवारी की हत्या में शामिल रहे दो लोगों की गिरफ्तारी नहीं हुई है. सीसीटीवी और मोबाइल नंबर के आधार पर पुलिस को पता चला है कि दोनों की लोकेशन दिल्ली में है. ऐसे में यूपी पुलिस की टीम दिल्ली, लखनऊ, सूरत समेत कई शहरों में तफ़्तीश कर रही है. डीजीपी ओपी सिंह ने 48 घंटों के अंदर गिरफ़्तारी की बात कही थी लेकिन वो समयसीमा भी ख़त्म हो गई है.

 

इसी बीच कमलेश तिवारी  के परिजनों ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से उनके लखनऊ स्थित आवास पर रविवार सुबह 11 बजे मुलाक़ात की. परिजन हत्यारों की गिरफ़्तारी और उनको मुक़म्मल सज़ा की मांग कर रहे हैं. हालांकि सीएम योगी से मिलने के बाद कमलेश की मां कुसुम ने कहा कि मैं संतुष्ट नहीं हूं. उन्होंने कहा कि मै बहुत ही दबाव में उनसे मिलने गई थी. पुलिस वाले बार-बार दबाव डाल रहे थे.

 

उन्होंने कहा कि अगर इंसाफ नहीं मिला तो तलवार उठाएंगे. वहीं कमलेश तिवारी की हत्या में इस्तेमाल चाकू बरामद कर लिया गया है. होटल खालसा के रूम नंबर जी 103 से चाकू बरामद हुआ. इसी होटल में दोनों आरोपी अशफ़ाक और मोइनुद्दीन रुके हुए थे. वहीं कमलेश तिवारी का हत्यारा असफाक ने फेसबुक पर रोहित सोलंकी नाम से फर्जी आईडी बनाई थी. इस आईडी से कमलेश तिवारी से दोस्ती बढ़ाया था. पार्टी में शामिल होने के लिए मीटिंग फिक्स की फिर भगवा चोला पहन कर गया और हत्याकांड को अंजाम दिया.

अहमदाबाद की एक अदालत ने कमलेश तिवारी की हत्या के मामले में गुजरात एटीएस द्वारा गिरफ्तार किए गए तीन लोगों की ट्रांजिट रिमांड रविवार को उत्तर प्रदेश पुलिस को दे दी. एक अधिकारी ने बताया कि अदालत ने रविवार शाम को आरोपियों मोहसिन शेख, फैजान और राशिद अहमद को 72 घंटे की ट्रांजिट रिमांड में उत्तर प्रदेश पुलिस को सौंप दिया. आरोपियों को गुजरात एटीएस ने सूरत से गिरफ्तार किया था.

उन्होंने बताया कि सोमवार सुबह तीनों आरोपियों के साथ एक पुलिस टीम लखनऊ के लिए रवाना होगी. तीनों लोगों को गुजरात एटीएस ने एक दुकान से प्राप्त सीसीटीवी फुटेज के आधार पर गिरफ्तार किया था, जहां से उसने मिठाई खरीदी थी. तिवारी (45) की शुक्रवार को उनके लखनऊ स्थित निवास पर हत्या कर दी गई. उत्तर प्रदेश पुलिस ने कहा कि हत्या के सिलसिले में कुल पांच लोगों को पकड़ा गया है.

Top Stories