कंगना रनौत ने अपनी मां के लिए पेश लिखा यह कविता!

कंगना रनौत ने अपनी मां के लिए पेश लिखा यह कविता!

मदर्स डे के अवसर पर कंगना रनोट ने इंस्टाग्राम पर एक खास संदेश के साथ अपनी मां को समर्पित एक पोस्ट लिखा। इसमें कंगना रनोट ने अपना दिल निकाल कर रख दिया।

 

जागरण डॉट कॉम पर छपी खबर के अनुसार, फिल्म ‘पंगा’ की एक्ट्रेस कंगना रनोट इस समय मनाली में अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिता रही हैं।

 

उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा, ‘मैं जीवन की आपकी लालसा हूं, जब मैं पहली बार आपके युवा हृदय में उठी थी … आपकी आंखें आशा से चमक उठीं, जब मैं आपके पास आई थीं, आपने मुझे जीवन देने के लिए सांस ली, आपने मुझे खून देने के लिए खाया, और फिर आपने मुझे काटकर दुनिया को दे दिया।’

 

 

इसके अलावा वह आगे कहती है, ‘आप का एक टुकड़ा, आप के बाहर, खोया और आप की तलाश में, मैंने दुनिया की यात्रा की, लेकिन कहीं भी मुझे आपके गर्भ का प्यार और गर्मी नहीं मिली, और फिर मैं अपने दिल में चला गया … मैं तुम मुझे मिली, मैंने तुम्हें वहां पाया … तुम मेरे दिल में उठती हो, एक इच्छा के रूप में, एक लालसा के रूप में … जीवन के लिए, मैं तुम्हारे जीवन की लालसा हूं।’

 

इस बीच पेशेवर मोर्चे पर कंगना जल्द ही विजय की फिल्म ‘थलाइवी’ में नजर आएंगी। इस फिल्म में वह तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री जे. जयललिता की भूमिका निभाती नजर आएंगी। इसके अलावा वह सर्वेश मेवाड़ा की फिल्म ‘तेजस’ में भी नजर आएंगीl इस फिल्म में वह भारतीय वायु सेना के पायलट की भूमिका निभाएंगी।

 

गौरतलब है कि कंगना रनोट बॉलीवुड फिल्मों की एक्ट्रेस है और वह कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं। इसके अलावा वह अपने बयानों को लेकर भी खबरों में रहती हैं।

 

कंगना रनोट बॉलीवुड में चल रहे वंशवाद पर भी खुलकर अपनी राय रखती हैंं। इसके अलावा वह अपनी बहन रंगोली चंदेल का पक्ष भी आवश्यकता पड़ने पर रखती हैंl कंगना रनोट ने अब खुद की कंपनी भी खोल ली हैं।

Top Stories