कंगना रनौत ने हैदराबाद में थलाइवी के लिए शूटिंग शुरू की

कंगना रनौत ने हैदराबाद में थलाइवी के लिए शूटिंग शुरू की

अभिनेत्री कंगना रनौत हैदराबाद में अपनी आगामी फिल्म थलाइवी की शूटिंग के आखिरी चरण को फिर से शुरू करेंगी।

ट्विटर पर अपडेट साझा करते हुए, अभिनेत्री ने लिखा, “अलविदा कहना कभी आसान नहीं है, लेकिन मेरे पहाड़ों को अलविदा कहने का समय है, थलाइवी के हैदराबाद के आखिरी शेड्यूल के लिए, पोस्ट ऑफ बैक टू बैक फिल्मिंग कमिटमेंट्स मनाली में वापस नहीं हो सकते हैं किसी भी जल्द ही लेकिन मुझे परीक्षण के समय में आश्रय देने के लिए हिमालय का शुक्रिया। ”

कंगना रनौत थलाइवी के लिए कैसे तैयार होती हैं

तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री जे जयललिता की बायोपिक ‘थलाइवी’ की शूटिंग पिछले साल शुरू हुई थी।

कथित तौर पर कंगना रनौत ने कड़ी मेहनत करने के लिए कड़ी मेहनत की है और भूमिका के लिए भरतनाट्यम की कक्षाएं भी ली हैं।

हाल ही में, ‘थलाइवी’ में राजनीतिक गतिरोध की भूमिका निभाने से उन्हें मिली संतुष्टि के बारे में बात करते हुए, अभिनेत्री कंगना रनौत ने फिल्म के पूरा होने के बाद और उसके बाद वजन प्रबंधन की अपनी यात्रा की शुरुआत की।

“मैंने भारतीय स्क्रीन पर पहला सुपर हंगलिरंग खेला, मेरे शरीर के लिए धन्यवाद के एक दुर्लभ संयोजन अभी तक मजबूत लग रही है, अपने 30 के दशक में मुझे थलाइवी एन भरतनाट्यम के लिए 20 किलोग्राम हासिल करना पड़ा, इसने मेरी पीठ को गंभीर रूप से क्षतिग्रस्त कर दिया, लेकिन इससे बड़ा कोई संतुष्टि नहीं पूर्णता के लिए एक भूमिका निभाने के लिए, उसने लिखा था।

“मेरे फिट शरीर की यात्रा आसान नहीं थी, मुझे अच्छा लग रहा है लेकिन सात महीने में भी मैं अपने पहले के स्टैमिना और चपलता को हासिल नहीं कर पाया और उन आखिरी 5 किलोग्रामों में उछाल आया, जिनमें निराशा के क्षण हैं और फिर मेरे निर्देशक विजय सर शो मुझे थलाइवी फुटेज और सब ठीक लगता है, ”उसने एक अलग ट्वीट में लिखा।

Top Stories