गृहमंत्री अमित शाह के जन्मदिन पर कंगना रनौत ने दी बधाई, बोली यह बड़ी बात!

गृहमंत्री अमित शाह के जन्मदिन पर कंगना रनौत ने दी बधाई, बोली यह बड़ी बात!

गृह मंत्री के रूप में, अमित शाह आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं, सोशल मीडिया पर सभी तिमाहियों से शुभकामनाएं दी जा रही हैं। इसी तरह, बॉलीवुड की हस्तियां अपने गृह मंत्री के लिए हार्दिक शुभकामनाएं देने के लिए अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स को चालू कर रही हैं।

अभिनेत्री कंगना रनौत ने जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं देने के लिए ट्विटर पर लिखा, “माननीय गृह मंत्री महोदय आपको जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं। हम आपके जैसे उत्साही और समर्पित नेता हैं, जो आपके कल्याण के लिए काम करते हैं एकल दिमाग वाला राष्ट्र #HBDayAmitShah @AmitShah ”।

वयोवृद्ध अभिनेता-राजनीतिज्ञ हेमा मालिनी ने भी गृह मंत्री को शुभकामनाएं दीं और लिखा, “आज अमित शाह जी के जन्मदिन के अवसर पर यह खुशी का दिन है। मैं उन्हें हमारे देश की सेवा में एक बहुत स्वस्थ, जन्मदिन की शुभकामनाएं देता हूं और कई और साल। ”

कंगना और हेमा के अलावा, शाह के खास दिन की कामना करने वाली अन्य हस्तियों में रितेश देशमुख और गायक कैलाश खेर शामिल थे। कैलाश ने अमित शाह के ज्ञान की तुलना ‘चाणक्य’ से की।

पीएम मोदी ने अमित शाह के भारत की प्रगति के प्रति समर्पण और योगदान की सराहना की। “श्री अमित शाह जी को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएँ। हमारा राष्ट्र समर्पण और उत्कृष्टता देख रहा है जिसके साथ वह भारत की प्रगति में योगदान दे रहा है। भाजपा को मजबूत बनाने के उनके प्रयास भी उल्लेखनीय हैं… ”प्रधानमंत्री ने ट्विटर पर लिखा।

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने शाह को बधाई दी और “देश की आंतरिक सुरक्षा को मजबूत करने” के लिए उनकी प्रशंसा की। श्री सिंह ने “अमित भाई” के अच्छे स्वास्थ्य और लंबे जीवन की कामना की।

“भारत के गृह मंत्री श्री अमित शाह जी को जन्मदिन की बहुत बहुत शुभकामनाएं। उनके समर्पण और कड़ी मेहनत ने भारत के विकास में योगदान दिया है… ”केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने माइक्रोब्लॉगिंग साइट पर लिखा।

उड्डयन मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने गृह मंत्री के जन्मदिन की शुभकामनाओं में शाह को एक लोकप्रिय नेता, कुशल राजनीतिक रणनीतिकार और समर्पित राष्ट्रवादी बताया।

Top Stories