Tuesday , December 12 2017

गुजरात पहुंचे कन्हैया कुमार ने दिया नया नारा, अब और बढ़ेगा किसानों पर अत्याचार, आ गई है कमीनी मोदी सरकार

गुजरात: पीएम मोदी के ग्रहराज्य में पहुंचे जेएनयू के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार ने केंद्र में बैठी मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा।

गुजरात के मेहसाणा में उना दलितों पर हुई पिटाई की बरसी पर आयोजित किए गए एक कार्यक्रम ‘आजादी कूच’ में कन्हैया कुमार ने लोकसभा चुनाव के दौरान बीजेपी के बहुप्रचारित नारे ‘अबकी बार, मोदी सरकार’ की भी खिल्ली उड़ाई।

बीते साल ऊना के दलितों पर गोहत्या के नाम पर की गई बर्बरता की बरसी पर आयोजित इस कार्यक्रम में कन्हैया कुमार के साथ, दलित नेता जिग्नेश मेवानी भी मौजूद थे।

इस दौरान कन्हैया ने कहा, “मोदी सरकार ने नारा दिया था अबकी बार मोदी सरकार लेकिन जिस तरह देश में किसानों की आत्महत्या हो रही है उसके बाद तो यही कहना चाहिए कि अब और बढ़ेगा किसानों पर अत्याचार, आ गई है कमीनी मोदी सरकार.”

आपको बता दें कि ऊना दलित कांड की बरसी पर इस कार्यक्रम ‘आजादी कूच’ को आयोजित करने के लिए दलित नेताओं ने सरकार से कई बार इजाजत मांगी थी। लेकिन उन्हें इसकी अनुमति नहीं दी गई थी। इसके बावजूद भी यात्रा मेहसाणा से शुरू हुई लेकिन पुलिस ने कन्हैया कुमार, जिग्नेश मेवानी समेत सभी नेताओं को हिरासत में ले लिया।

 

TOPPOPULARRECENT