Friday , December 15 2017

FLIPKART ने कस्टमर केयर को फ़ोन करने पर अली शाहबाज़ को बना दिया भाजपा का मेम्बर

कानपुर  मे एक बेहद चौकाने वाला मामला सामने आया है , शहर निवासी अली शाहबाज़ ने ऑनलाइन कंपनी फ्लिप्कार्ट से राउंड बॉक्स मंगवाए थे जो की टूटे निकले थे जिसकी  शिकायत के लिए बॉक्स में लिखे नंबर पर फ़ोन  करने पर एसएमएस आया  जिसमे लिखा था की आप बीजेपी के मेम्बर बन गए है जब दोबारा नंबर मिलाया तो फिर लिखकर आया की आप पहले से ही बीजेपी के सदस्य हैं।

oneindia न्यूज़ पोर्टल के मुताबिक शाहबाज का कहना है की  ये एक खराब तरीका है। इस सबंध में शहर की दूसरी पार्टियों के नेताओं ने भी भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधा और सरकार  को अडाणी अम्बानी का बता दिया।

कांग्रेस के  हरप्रकाश अग्निहोत्री और जिलाध्यक्ष समाजवादी पार्ट कानपुर फज़ल महमूद ने इस पर कहा कि भारतीय जनता पार्टी का विश्वास अब सिर्फ झूठ पर निर्धारित है। टोल फ्री नंबर ये पूरी तरीके से फर्जीवाड़ा है और ये जो मामला संज्ञान में आया है ये बहुत बड़ा मामला है इसको चुनाव आयोग तक ले जाने का काम करेंगे। दोनों की नेताओं ने इसे असंवैधानिक बताया।

वहीं जिलाध्यक्ष भारतीय जनता पार्टी कानपुर नगर सुरेन्द्र मैथानी ने कहा कि सदस्यता में कोई फर्जीवाड़ा नहीं है। पार्टी का सोफ्टवेयर पूरी तरह से दुरुस्त है। अगर कोई गलती हुई भी है तो वो फ्लिपकार्ट की तरफ से ही हुई है।

TOPPOPULARRECENT