Sunday , November 19 2017
Home / Delhi News / कपिल मिश्रा ने फिर कहा, केजरीवाल के साढू के लिए कराई गई 50 करोड़ की डील

कपिल मिश्रा ने फिर कहा, केजरीवाल के साढू के लिए कराई गई 50 करोड़ की डील

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल के खिलाफ रिश्वत लेने का आरोप लगाने वाले कपिल मिश्रा ने सोमवार को फिर एक प्रेस कांफ्रेंस की। इस दौरान उन्होंने आरोप लगाया कि केजरीवाल के साढू भी इस डील में शामिल थे। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री के साढू के लिए 50 करोड़ की डील करवाई गई थी।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

न्यूज़ नेटवर्क समूह न्यूज़ 18 के अनुसार मिश्रा ने भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने की अटकलों से साफ तौर पर इनकार कर दिया। उन्होंने कहा कि पार्टी में हमेशा से भाजपा के खिलाफ बोलता रहा हूं और कभी भाजपा में शामिल नहीं हूँगा। मिश्रा का कहना है कि वह मंगलवार की सुबह सीबीआई को सबूत पेश करेंगे और इस मामले में केस दर्ज कराएंगे।

उधर दिल्ली एसीबी चीफ मुकेश मीणा सोमवार को दिल्ली के उपराज्यपाल अनिल बैजल से मिलने पहुंचे। उपराज्यपाल से मिलने के बाद मुकेश मीणा ने कहा है कि कपिल मिश्रा ने दो करोड़ की रिश्वत के मामले में एसीबी से शिकायत नहीं की है। साथ ही उन्होंने कहा कि एसीबी कपिल का बयान दर्ज कराएगी। मीना का कहना है कि इस मामले में कानून के अनुसार कार्रवाई की जाएगी। उधर आम आदमी पार्टी ने आरोप लगाया है कि कपिल मिश्रा भाजपा की भाषा बोल रहे हैं।

TOPPOPULARRECENT