Wednesday , April 25 2018

करणी सेना के सूरजपाल ने बीजेपी के प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दिया, राजनीति नहीं करने की खाई कसम!

चित्तौडग़ढ़। श्रीराष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के महासचिव सूरजपाल अम्मू बुधवार को चित्तौड़ दुर्ग स्थित जौहर स्थल पर पहुंचे। उन्होंने कहा कि वे अब वे राजनीति नहीं करेंगे। भाजपा की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे रहे हैं।

पद्मावत फिल्म का विरोध करने व अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की नाक काटने की धमकी देने वाले सूरजपाल अम्मू को हरियाणा पुलिस ने गत दिनों गिरफ्तार कर लिया था। चार दिन तक हिरासत में रहने के बाद उन्हें जमानत मिली थी।

बुधवार शाम करणी सेना के पदाधिकारियों के साथ अम्मू जौहर स्थल पहुंचे। अम्मू ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि जिस राजस्थान ने देश को गौरवशाली इतिहास दिया। उसी स्वाभिमान को बचाने के लिए हमें लडऩा पड़ा है।

मालूम हाे कि श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी ने अम्मू काे अरेस्ट करने पर कहा था कि अगर उन्हें रिहा नहीं किया गया तो दिल्ली कूच किया जाएगा। उनका कहना था कि जिस दिन संजय लीला भंसाली को जयपुर में थप्पड़ मारा था और अगले ही दिन करणी सेना के संस्थापक की ओर से फिल्म बनाने का अनुमति पत्र नहीं दिया गया होता तो पद्मावत फिल्म कभी बनती ही नहीं।

गोगामेड़ी ने कहा कि फिल्म में इतिहास को तोड़-मरोड़कर प्रदर्शित किया गया है। इतिहास में एक भी राजपूत राजा ने ब्राह्मणों को मृत्युदंड नहीं दिया है। इस फिल्म में ब्राह्मण हत्या करते हुए दिखाया गया है। ब्राह्मणों के बिना राजपूतों के धर्म का कार्य नहीं होता। इसमें कंट्रोवर्सी दिखाने के लिए यह सीन डाला गया है।

उधर, संगठन के संरक्षक लोकेन्द्र सिंह कालवी ने एक संवाददाता सम्मेलन में कहा था कि यह फिल्म एक ‘साम्प्रदायिक गुंडागर्दी’ है जिसका आखिरी दम तक विरोध किया जाएगा।

TOPPOPULARRECENT