‘हादिया’ के बाद अब एक और हिंदू लड़की ने की मुस्लिम लड़के से शादी

‘हादिया’ के बाद अब एक और हिंदू लड़की ने की मुस्लिम लड़के से शादी

कर्नाटक: केरल की हादिया की एक मुस्लिम लड़के से शादी की बात अभी ठंडी भी नहीं हुई है कि अब कर्नाटक से भी वैसी ही कहानी सामने आई है जहां एक हिन्दू लड़की ने मुस्लिम लड़के शादी कर ली। इस मामले को लेकर शिवमोगा जिले के एक हिन्दू परिवार ने यह आरोप लगाया है कि एक मुस्लिम व्यक्ति ने उसकी बेटी से जबरन शादी कर ली है।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

खबर के मुताबिक, अरविंद हेगड़े नाम के व्यक्ति ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है, जिसमे उनहोंने आरोप लगाया है कि उसकी बेटी अनुषा हेगड़े से एक मुस्लिम व्यक्ती जबरन शादी कर ली है। दर्ज शिकायत के अनुसार, अनुषा पिछले 17 दिसंबर से लापता है, जो मैसूरु के एक इंजीनियरिंग कॉलेज से बी.ई. कर रही थी। अनुषा की जिस व्यक्ति से शादी हुई है, उसका नाम जावेद खान है। वह मैसुरू का ही रहने वाला है और पेशे से सिविल इंजीनियर है।

अनुषा के पिता हेगड़े ने यह आरोप लगाया है कि 5 दिसंबर को उनकी बेटी उनके घर पर आई थी, जिन्होंने अपने पति के अत्याचार के बारे में बताया था। हेगड़े ने बताया कि अनुषा अपने पति के अत्याचार से काफी परेशान थी। उनका कहना है कि अनुषा जब 17 दिसंबर को शॉपिंग के लिए घर से निकली तो फिर वापस नहीं आई। अनुषा के पिता का आरोप और शक है कि उसका पति शिवमोगा आया था और उनहोंने ही अनुषा को कहीं गायब कर दिया है।

हालांकि, अनुषा के पिता के बयान के विपरीत अनुषा ने इन आरोपों को ख़ारिज करते हुए कहा है कि उसने अपनी मर्जी से शादी की है। उस पर किसी का कोई दबाव नहीं था।

Top Stories