Monday , July 16 2018

VIDEO- राजनीतिक फ़ायदे के लिए झूठ बोलने से नहीं झिझकना चाहिए- बीजेपी नेता

नई दिल्ली। सत्ता पाने के मकसद में जनता समर्थन पाने के लिए राजनीतिक दल झूठ तो बोलते हैं यह सबको पता है, लेकिन कोई नेता कार्यकर्ताओं को झूठ बोलने के लिए प्रेरित करे और कुछ समस्या आने पर सब कुछ संभालने का आश्वासन भी दे तो इसे क्या कहेंगे।

ऐसा ही एक मामला कर्नाटक का सामने आया है, जिसमें कर्नाटक के पूर्व उप-मुख्यमंत्री केएस ईश्वरप्पा वीडियो में पार्टी के कार्यकर्ताओं को कहते दिख रहे हैं कि लोगों का राजनीतिक समर्थन हासिल करने के लिए झूठ बोलने से भी झिझकना नहीं चाहिए।

उल्लेखनीय है कि ईश्वरप्पा ने कर्नाटक के कोप्पल में 4 दिसंबर को बयान में कहा पार्टी के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि अगर जरूरत पड़े तो लोगों का समर्थन हासिल करने के लिए झूठ बोलो। लोगों को भाजपा की उपलब्धियों को बताने के साथ ही केंद्र सरकार व राज्य सरकार के कामों को गिनाए।

पिछड़ी जाति, अनुसूचित जाति, किसानों, महिलाओं के लिए क्या किया है। हमने क्या किया यह सब बताएं। अगर आप नहीं जानते हैं तो उन्हे कुछ झूठ बताइए।

उन्होंने पीएम मोदी की जबरदस्त छवि का लोगों को उदाहरण देने का भी आग्रह किया। और भी ऐसी बातें जो आप जानते या नहीं जानते हैं उसका इस्तेमाल कीजिए कहानी को घुमाने में, हम देखेंगे बाद में क्या होता है।

 

TOPPOPULARRECENT