Wednesday , July 18 2018

कर्नाटक चुनाव: अमित शाह की रैली में खाली रह गई लाखों कुर्सियां, उम्मीद पर लोगों ने फेरा पानी!

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह इन दिनों कर्नाटक में अपनी पार्टी की सरकार बनाने के लिए जद्दोजहद कर रहे है. वे लगातार कर्नाटक में चुनावी मैदान संभाले हुए है।

हाल ही में उन्होंने कर्नाटक चुनाव को लेकर एक रैली की थी। इस रैली में अनुमान यह लगाया गया था कि इसमें लाखों की संख्या मे लोग भारतीय जनता पार्टी के समर्थन में मैदान में उतरेंगे। लेकिन दूसरी ओर हालात यह थे कि इस रैली में हजारों की संख्या में ही कार्यकर्ता पहुंच पाए।

गत मंगलवार को कर्नाटक के कागीनेले में अमित शाह ने अन्‍य पिछड़ा वर्ग की रैली को संबोधित किया था। इस दौरान करीब 5000 लोग रैली में उपस्थित हुए थे। जो कि उम्मीदों के मुताबिक़ काफी कम थे।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक़, सम्‍मेलन में एक लाख लोगों के बैठने के लिए कुर्सी की व्‍यवस्‍था की गई थी, लेकिन वहां 5 हजार लोग ही उपस्थित रहे। जबकि हजारों की संख्या में कुर्सियां खाली पडी हुई थी।

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने लोगों को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा था। उन्होंने कहा था कि कांग्रेस चाहे जितना रुकावट डालना चाहे लेकिन केंद्र की नरेन्द्र मोदी सरकार संसद के दोनों सदनों में ओबीसी विधेयक पारित कराएगी। यह हमारा फैसला है और हम समुदाय को न्याय दिलाएंगे।

TOPPOPULARRECENT