Wednesday , July 18 2018

कर्नाटक चुनाव: रुझान देखते ही अब बोलने लगे राठौड़, कहा- अच्छा है गंदगी एक साथ हटेगा

नई दिल्ली: कर्नाटक विधानसभा चुनाव के रुझानों में आ रहे नतीजों को लेकर भारतीय जनता पार्टी में खुशी की लहर है। केंद्रीय मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने कर्नाटक में बढ़त के बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा है कि जबसे राहुल गांधी पार्टी के अध्यक्ष बने हैं उनकी यह तीसरी सबसे बड़ी हार है।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने कहा कि अगर पूरा विपक्ष भी एकजुट होना चाहता है तो यह हमारे लिए अच्छा है, क्योंकि देश की जितनी गंदगी है वो एक साथ साफ हो जायेगा। बता दें कि राठौड़ का यह बयान ऐसे समय आया है, जब कर्नाटक में कांग्रेस को हार का सामना करना पड़ रहा है और भाजपा प्रदेश में सबसे बड़े दल के रूप में उभर रही है।

उधर एक तरफ जहां राठौड़ ने राहुल पर निशाना साधा है तो दूसरी ओर राहुल के बचाव में पार्टी के नेता नवजोत सिंह सिद्धू उतर आए हैं। सिद्ध् ने कहा कि राहुलभाई हमारे नेता हैं, 2019 का चुनाव अलग चुनाव है, सहयोगी दल एक साथ आ रहे हैं, सिद्धू उनके साथ खड़ा रहेगा, जबतक मेरे अंदर लहू है। उन्होंने कहा कि मैं पंजाब के लोगों का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं जिन्होंने मुझे इस उंचाई पर पहुंचाया है। मैंने राहुल गांधी और प्रियंका गांधी को संदेश भेजा है कि मेरी जिंदगी आपके साथ है।

TOPPOPULARRECENT