कर्नाटक विधानसभा चुनाव: नरेंद्र मोदी ने पार्टी के सभी 224 उम्मीदवारों से ऐप के जरिए बातचीत की

कर्नाटक विधानसभा चुनाव: नरेंद्र मोदी ने पार्टी के सभी 224 उम्मीदवारों से ऐप के जरिए बातचीत की
Click for full image

नई दिल्ली। कर्नाटक विधानसभा चुनाव के मद्देनजर पीएम नरेंद्र मोदी गुरुवार सुबह 9 बजे राज्य के पार्टी के सभी उम्मीदवारों, सांसदों और कार्यकर्ताओं से नरेंद्र मोदी ऐप के जरिए बातचीत की और उन्हें चुनाव में जीत का मंत्र दिया। पीएम मोदी राज्य में पार्टी के सभी 224 उम्मीदवारों से बातचीत शुरू की। बीजेपी की प्रवक्ता मालविका अविनाश ने बताया था कि यह टू वे कम्यूनिकेशन होगा। इस दौरान पीएम उम्मीदवारों को कुछ टिप्स भी देंगे।

उन्होंने बताया कि पीएम के इस बातचीत से उम्मीदवारों का उत्साह बढ़ेगा। बीजेपी सोशल मीडिया सेल के संयोजक बालाजी श्रीनिवास ने बताया, ‘हमने मोबाइल में नरेंद्र मोदी ऐप इंस्टॉल करने में सभी उम्मीदवारों की मदद की है। उम्मीदवार विडियो संवाद के जरिए अपने सवाल भी पूछ सकते हैं।’

कर्नाटक में मुख्य मुकाबला सत्ताधारी कांग्रेस, विपक्षी बीजेपी तथा जनता दल (सेक्युलर) के बीच है। वोटिंग 12 मई को और मतगणना 15 मई को होगी। प्रधानमंत्री बीजेपी को मजबूती प्रदान करने के लिए राज्य में 15 जनसभाओं को संबोधित कर सकते हैं, जिसकी शुरुआत एक मई को उडुपी से होगी। मोदी ने हाल ही में ‘नरेंद्र मोदी ऐप’ के माध्यम से पार्टी के सांसदों और विधायकों से संवाद स्थापित किया था।

Top Stories