Thursday , August 16 2018

राजपूत करणी सेना ने दी मंत्री को नाक और कान काटने की धमकी

जयपुर। राजस्थान की शिक्षा मंत्री किरन माहेश्वरी द्वारा कथित रूप से राजपूतों की तुलना चूहों से करने पर राजपूत करणी सेना ने उनके नाक और कान काटने की धमकी दी है। बीजेपी सरकार से नाराज चल रहे राजपूत करणी सेना के नेता महीपाल मकराना ने उच्‍च शिक्षा मंत्री को दीपिका पादुकोण का उदाहरण देते हुए कहा क‍ि यह आपके लिए ठीक नहीं होगा।

मकराना ने चैनल टाइम्‍स नाउ से बातचीत में कहा, ‘अगर मंत्री महोदय भूल गई हैं। अभी कुछ दिनों पहले ही पद्मावत के मुद्दे पर एक अभद्र महिला ने हमारे बारे में टिप्‍पणी की थी जिसका नाम दीपिका पादुकोण है।

अगर मंत्री महोदय के दिमाग में कुछ है, राजपूत समाज को चूहा समझती हैं और दीपिका पादुकोण का मुद्दा वह भूल गईं हैं तो मंत्री महोदया अगर राजपूत समुदाय चूहे की भूमिका में भी आया तो आपके कान और नाक के लिए ठीक नहीं होगा।

उधर, मंत्री किरण माहेश्‍वरी ने कहा कि यह एक राजनीतिक स्‍टंट है। उन्‍होंने कहा, ‘जैसे-जैसे चुनाव पास आते हैं, चूहे बिल से बाहर निकलते हैं और घूमना शुरू करते हैं। वैसे ही अब चुनाव आ रहे हैं तो वे राजनीतिक स्‍टंट के लिए आगे निकलकर सामने आ रहे हैं। मैं कहूंगी कि राजस्‍थान सरकार ने ऐसे-ऐसे काम किए हैं जैसे पिछले 50 साल में नहीं किए गए।’

TOPPOPULARRECENT